हंसते हंसते पगला जाओगे इन 7 वेब सीरीज को देखकर, यकीन नहीं होता तो खुद देख लो

panchayat

कोविड -19 महामारी में जब थियेटर्स बंद हुए तो लोगों के मनोरंजन का साधन वेब सीरीज ही बना। ओटीटी प्लेटफॉर्म में एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज़ किए गए जो लोगों का मनोरंजन का साधन बनी। जिसमें क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के साथ-साथ रोमांस और कॉमेडी का भी तरका है। आज हम आपको इस लिस्ट में ओटीटी प्लेटफॉर्म के बेस्ट कॉमेडी वेब सीरीज बताने वाले हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस लिस्ट में एक से बढ़कर एक कॉमेडी वेब सीरीज शामिल है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी…

चाचा विधायक है हमारे

स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। उनकी ही वेब सीरीज ‘चाचा विधायक है हमारे’ जिसका निर्देशन शशांत शाह ने किया है। इस सीरीज में खूब सारे कॉमेडी सीन है जो आपको यकीनन पसंद आएंगे।

ट्रिपलिंग

वेब सीरीज ‘ट्रिपलिंग’ का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है। चंदन, चंचल और चितवन की मस्ती भरी कहानियां है, जो शिवलिंग है। इसमें भरपूर इमोशनल, ड्रामा और मस्ती का ढेर सारा मनोरंजन है।

बेक्ड

‘बेक्ड’ वेब सीरीज पूरी तरीके से कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है। यह सीरीज हमें अपने कॉलेज के दिनों में ले कर चली जाती है। कहानी दिल्ली यूनिवर्सिटी के 3 स्टूडेंट्स पर आधारित है जो हमें हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

गुल्लक

टीवीएफ की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज में से एक ‘गुल्लक’, एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है। जिसे देखकर लगता है यह हमारी ही जिंदगी के ऊपर पूरी तरीके से आधारित है। इस सीरीज में मिडल क्लास फैमिली की रोजमर्रा की जिंदगी को बड़ी अच्छी तरीके से दिखाया गया है। जो हमारे चेहरे पर मुस्कान ला ही देती है।

पंचायत

वेब सीरीज ‘पंचायत’ ओटीटी प्लेटफॉर्म के इतिहास के सबसे बेहतरीन सीरीज में से एक है। इस सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी मुख्य भूमिका में है। जो कॉर्पोरेट जॉब छोड़कर सिक्योरिटी के वजह से 20 हजार करोड़ों की सरकारी नौकरी ज्वाइन कर लेता है और शहर छोड़कर गांव में रहने चलाता है। यहां से उसकी कहानी शुरू होती है और यह कहानी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

बैंड बाजा बारात

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की बैंड बाजा बारात तो आपको याद ही है। इस मूवी ने लोगों को खूब हंसाया। इसी मूवी के जैसा ही अमेजॉन प्राइम पर ‘बैंड बाजा बारात’ कॉमेडी वेब सीरीज रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म के थीम पर बनाया गया। कहानी में भरपूर फैमिली ड्रामा के बीच खूब सारा कॉमेडी परोसा गया है। इस सीरीज में अली फजल, आयशा रजा, गजराज राव, अजीत कपूर शेरनाज पटेल ने मुख्य भूमिका निभाया है।

द आम आदमी फैमिली

टीवीएफ की ‘द आम आदमी फैमिली’ वेब सीरीज की खास बात यह है कि इसमें ना कोई विलेन है और ना ही कोई ड्रामा है। इसके बावजूद यह सीरीज लोगों को हंसाने में पूरी तरीके से कामयाब होती है।

तो यह है ओटीटी प्लेटफॉर्म के सबसे ज्यादा कॉमेडी से भरें वेब सीरीज जो एक बार आपको जरूर देखनी चाहिए। यह सीरीज आपको हंसने पर जरूर मजबूर कर देगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: