जब शूटिंग के दौरान ही अभिनेता और अभिनेत्री लगे थे एक दूसरे को मारने

sanvi karan kundra fight

टीवी के दुनिया में दुश्मनी कोई नई बात नहीं है समय-समय पर ऐसे न्यूज़ बाहर आते ही रहते हैं कि सीरियल के एक्टर अपने को-स्टार से खुश नहीं है। उनके बीच आपसी झगड़े की बात आए दिन खबरों में आती रहती हैं। छोटे पर्दे की दुनिया में भी ऐसी कई घटनाएं हैं जहां टीवी सितारों ने शूटिंग के दौरान अपना आपा खो दिया और अपने को-स्टार पर ही हाथ उठा बैठे तो चलिए जानते हैं इन सितारों के बारे में…

श्रद्धा आर्य और संजय गगनानी का चांटा किस्सा

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने शूटिंग के दौरान संजय गगनानी जो शो में पृथ्वी का रोल कर रहे हैं उनको गलती से जोरदार चांटा मार दिया था। बाद में श्रद्धा आर्या ने इसको लेकर संजय गगनानी से माफी भी मांगी थी।

अनस राशिद और दीपका सिंह का झगड़ा

दीया और बाती फ्रेम अनस राशिद और दीपिका सिंह के झगड़े के किस्से ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान दीपिका सिंह ने अनस राशिद को जोरदार तमाचा जड़ दिया था। पर यह बात कभी बाहर नहीं आई। लेकिन कहा जाता है कि दीपिका अनस राशिद के हरकतों से परेशान थी। इस घटना के बाद दोनों सितारों ने आपस में कभी बात नहीं की।

सोनल वेंगुलेंकर और अंकुश अरोरा की लड़ाई

यह वादा रहा के स्टार सोनल वेंगुलेंकर और अंकुश अरोड़ा के झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कहा जाता है कि सोनल वेंगुलेंकर ने अंकुश अरोरा पर हाथ उठाया था तो बदले में अंकुश अरोरा ने भी सोनल वेंगुलेंकर को तमाचा जड़ दिया था। यह झगड़ा इतना बड़ा हो गया था कि सेट पर पुलिस तक को बुलाया गया था।

सान्वी तलवार ने जरा था करण कुंद्रा पर तमंचा

किसिंग सीन के दौरान करण कुंद्रा और सान्वी तलवार का झगड़ा हो गया था। किसिंग सीन के बाद सान्वी तलवार को चांटा मारना था। पर सान्वी ने इतना जोर से करण कुंद्रा को चांटा लग गया कि करण कुंद्रा ने उसे झगड़े के रूप में ले लिया और उन्होंने भी सान्वी तलवार पर हाथ उठा दिया।

तो यह थे टीवी जगत के कुछ सितारे जिनके झगड़े के किस्सों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: