रणबीर कपूर से बड़ा स्टारडम है विजय देवरकोंडा का, लोग उनकी पोस्टर पर फूलों की माला चढ़ाते और दूध से नहलाते हैं

रणबीर कपूर से बड़ा स्टारडम है विजय देवरकोंडा का, लोग उनकी पोस्टर पर फूलों की माला चढ़ाते और दूध से नहलाते हैं

भारत में लोग अपने फेवरेट सेलिब्रिटी को काफी ज्यादा इंपॉर्टेंस देते हैं। उनके फिल्म रिलीज होने पर जैसे भी हो फर्स्ट शो देखने की कोशिश करते हैं। हालांकि आजकल ऑनलाइन अवेलेबल है लेकिन एक समय ऐसा था जब लोग रात भर टिकट के लिए लाइन में खड़े रहते थे ।लोगों की दीवानगी आज कुछ कम नहीं हुई है। आज हम एक ऐसे ही फ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि विजय देवकोंडा का कटऑफ निकलवाया।

75 ft ऊंचा कटआउट

इस कटआउट की कर हम बात करें तो उस फैन ने विजय कट आउट को बहुत ही बड़ा बनाया है हां हो बताना चाहेंगे इस कटआउट की ऊंचाई 75 फीट के आसपास है। जिसमें विजय अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ उन्होंने बॉक्सर वाले गेट अप में तिरंगा उठाया हुआ है। उनके इस डेडीकेशन से हमें यह पता चल रहा है कि वह विजय के कितने बड़े फैन हैं।

बात यही खत्म होने वाली नहीं थी उनके फैन ने उनके कटआउट को निकलवाने के बाद उनके कटआउट के ऊपर फूल की बारिश भी की जो कि देखने में काफी ज़्यादा शानदार नजर आ रहा था। इस कट आउट को लेकर उनका यह फ्रेंड काफी ज्यादा वायरल हुआ है और लोग उसके इस डेडिकेशन की काफी ज्यादा तारीख में किए जा रहे हैं।

विजय के चाहने वाले उनके मैंने उनके पोस्ट पर दूध चढ़ा के विजय का अभिषेक भी किया। इस बात से उसकी विजय के प्रति प्रेम साफ साफ झलकती है क्योंकि आमतौर पर दूध से अभिषेक किसी भगवान का ही किया जाता है और ऐसे में विजय उस फैन के लिए कितनी ज्यादा वैल्युएबल हैं इस बात का अंदाजा हम उसके इस बात से लगा सकते हैं उनका यह फैंस काफी ज्यादा लोगों के बीच वायरल हो रहा है।

हम बात करें विजय के उसी फैन के बारे में जिसने अपने सीने पर लाइगर लिखवा लिया है इसके अलावा उसने एक शेर की भी टैटू अपनी छाती पर बनवा ली है। इस बात से यह साबित हो जा रहा है कि वह उनके आने वाले फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है ,क्योंकि उसने विजय के आने वाले फिल्म के स्वागत में काफी कुछ कर दिखाया है। जैसा कि आमतौर पर हमें देखने को नहीं मिलता है बड़े से बड़े कलाकार भारत में है लेकिन उनका कोई फैन आज तक ऐसा करते हो नजर नहीं आया है।

अब हम बात करते हैं विजय के दूसरे फैन के बारे में सिर्फ उसी फैन ने नहीं। कई सारे फैन ने विजय का कटआउट निकलवाया है। अब हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसी ऐसे फ्रेंड के बारे में जिसने तो विजय के कटआउट को बियर से नहला दिया यह आपको काफी ज्यादा हास्यप्रद मालूम होगा लेकिन इसमें भी उसका प्यार कहीं ना कहीं छिपा है काफी ज्यादा लोग ऐसे होते हैं जिसके लिए दूध से बढ़कर बीयर होता है।

विजय देवकोंडा इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में हमें उनके साथ अनन्या पांडे भी नजर आएंगे इन दोनों ने इस फिल्म में काफी ज्यादा मेहनत की है जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा उतावले हुए जा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर के आने के बाद फैंस ने विजय के साथ अनन्या के ऊपर भी फूलों की बारिश की है क्योंकि कोई भी फिल्म बिना हीरोइन के पूरा नहीं हो सकता।

एक लंबे समय से विजय फिल्मों में नजर नहीं आ रहे थे और टॉलीवुड की तरक्की के बाद विजय की यह पहली फिल्म आने वाली है। ऐसे में यह बात बिल्कुल साफ है कि विजय के चाहने वाले इस फिल्म में काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद से देखते ही देखते इस फिल्म का पोस्टर काफी ज्यादा वायरल हो गया है।

अब हम बात करते हैं इस फिल्म के रिलीजिंग डेट के बारे में या फिर बहुत जल्दी आप को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा हमको बताना चाहेंगे अगले ही मन है या नहीं अगस्त में रिलीज होने वाली है अगस्त 25 से बड़े पर्दे पर आ जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: