Upcoming web series like Mirzapur or Aashram: एक से बढ़कर एक वेब सीरीज आएगी 2022 में, देखिए पूरी लिस्ट

ब्रीद 3

Upcoming web series like Mirzapur or Aashram: करोना की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद से बॉलीवुड फिल्मों की अपेक्षा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज (Web Series) देखने वाले दर्शकों की संख्या काफी बढ़ गई है। आजकल दर्शक वेब सीरीज देखना काफी पसंद करते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने पिछले कुछ सालों में कई बड़े वेब सीरीज रिलीज किए जिन्हें दर्शकों का प्यार खूब मिला और कुछ ऐसे वेब सीरीज भी रिलीज हुए जिन की कहानी अपने पहले भाग में पूरी नहीं हो पाई और उन वेब सीरीजों के अगले भाग का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही फेमस वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पहले भी रिलीज हो चुकी हैं और उनका अगला भाग जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

असुर 2
असुर 2

असुर 2

थ्रिलर और गहरे सस्पेंस से भरी यह वेब सीरीज असुर दर्शकों को बेहद पसंद आई थी, इस वेब सीरीज को देखने के बाद दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए और दर्शकों को इस फिल्म के हर भाग के बाद अगले भाग को देखने में काफी दिलचस्पी महसूस हुई। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरशद वारसी मुख्य भूमिका में नजर आए थे, इस वेब सीरीज के माध्यम से अरशद वारसी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। इस वेब सीरीज के पहले भाग में दिखाए गए कहानी के अनुसार इसका अगला भाग आना है लेकिन इसका कोई डेट तय नहीं हुआ है, हाल ही में इस वेब सीरीज के निर्माताओं ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस वेब सीरीज को इसी साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा।

आश्रम 2
आश्रम 2

आश्रम 2

बॉबी देओल के अभिनय से सजी यह दिलचस्प वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी, इस वेब सीरीज के दो भाग अब तक दर्शकों के बीच आ चुके हैं। इस वेब सीरीज के पहले भाग को काफी पसंद किया गया था और उसके कुछ ही दिनों बाद इसके दूसरे भाग को भी रिलीज कर दिया गया जो दर्शकों को काफी पसंद आया। इस वेब सीरीज में एक आश्रम के अंदर हो रहे पाखंड और ढोंग को दिखाया गया है जिसमें बॉबी देओल एक साधु की भूमिका में नजर आते हैं, इस वेब सीरीज का तीसरा भाग जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा एक साधारण सी कहानी से शुरू हुई इस वेब सीरीज के दूसरे भाग में कहानी काफी रहस्य से गहरी होती जा रही है जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस वेब सीरीज के तीसरे भाग में कहानी और भी रहस्यमई हो जाएगी इसी कारण इस वेब सीरीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

मिर्जापुर 3
मिर्जापुर 3

मिर्जापुर 3

मिर्जापुर का नाम जब भी सामने आता है तो दर्शकों के जेहन में कालीन भैया और मुन्ना भैया का नाम जरूर सामने आता है। इस वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के हर वेब सीरीज को पीछे छोड़ दिया। इस वेब सीरीज में दिखाया गया रोमांच और आपसी रंजिश की कहानी उस हर फिल्म को पीछे छोड़ दिया है जो ऐसी कहानियों पर बनाई जाती है। इस फिल्म के हर एक पात्र ने काफी जी जान लगाकर अभिनय किया है जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह कलाकार अपने अभिनय में खुद ही डूब गए है। इस वेब सीरीज के अब तक दो भाग रिलीज किए जा चुके हैं और इसके तीसरे भाग का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे हैं और हाल ही में आई खबरों के मुताबिक इस वेब सीरीज को इस साल में ही रिलीज किया जाएगा, यह वेब सीरीज अमेज़न प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं।

ब्रीद 3
ब्रीद 3

ब्रीद 3

ब्रेथ वेब सीरीज के अगले भाग का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे हैं यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज के पहले भाग में आर माधवन ने बेहतरीन भूमिका निभाई थी और वह अपने बेटे के इलाज के लिए किस प्रकार का षड्यंत्र रचते हैं यह फिल्म में दिखाया गया था। पहले भाग को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इसके दूसरे भाग को वेब सीरीज निर्माताओं ने रिलीज किया और दूसरे भाग में अपने ओटीटी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाया और दूसरा भाग दर्शकों ने बेहद दिलचस्पी से देखा।

इसी को ध्यान में रखते हुए इस वेब सीरीज का तीसरा भाग रिलीज किया जाएगा, इस वेब सीरीज के निर्माताओं ने बताया कि यह कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग में देरी हुई हालांकि इससे वेब सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली गई है और जल्द ही यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी, इस वेब सीरीज को इस साल के मध्य तक रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: