TV stars fees: बहुत कम है इन टीवी स्टार्स की फीस

TV stars fees: बहुत कम है इन टीवी स्टार्स की फीस

टेलीविजन शो में कई बार ऐसा देखने को मिलता है की काफी जाने माने सेलिब्रिटी जिनकी वजह से टेलीविजन को अच्छी खासी टीआरपी मिल रही है। जिनके फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। उन सेलिब्रिटी को भी मेकर्स अच्छी खासी रक़म नहीं देते हैं। उन्हें काफी कम पैसों में काम करना पड़ जा रहा है। आज हम बात करने जा रहे हैं टेलीविजन कुछ उन्हीं कलाकारों के बारे में जिनकी पापुलैरिटी के बावजूद उनकी फीस काफी ज्यादा कम है।

फरहान खान

फरहान खान टेलीविजन के एक जाने-माने से सेलिब्रिटी हैं। इनकी फैन फॉलिंग काफी ज्यादा बड़ी है। इनकी टीवी शो की हम बात करें तो यह हमें आजकल इमली में दिखाई दे रहे हैं। इमली में इनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है और दर्शक इन्हें देखना भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद काफी कम फीस का भुगतान हो रहा है। हम आपको बताना चाहेंगे इन्हें एक एपिसोड के लिए बस 50,000 ही फीस दिए जा रहे हैं।

गौरव खन्ना

गौरव खन्ना काफी ज्यादा हैंडसम सेलिब्रिटी में से एक हैं। इनके हाल फिलहाल शो कि अगर हम बात करें तो यह आजकल हमें जाने-माने टेलीविजन शो अनुपमा में दिखाई दे रहे हैं। इसमें ये अनुज का किरदार काफी बेहतरीन ढंग से निभा रहे हैं। इनकी एक्टिंग भी लोगों का आप ज्यादा पसंद आ रही है लेकिन इसके बावजूद इनकी फीस काफी ज्यादा कम है। हम आपको बताना चाहेंगे प्रोडक्शन हाउस से इन्हें बस एक एपिसोड के लिए ₹50000 का ही भुगतान किया जा रहा है।

अंकित गुप्ता

अंकित गुप्ता के पर्सनैलिटी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। आजकल टेलीविजन जाने-माने शो उडरिया मैं काफी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। इनकी एक्टिंग भी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। लेकिन इसके बावजूद इनकी फीस काफी ज्यादा कम है। आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि इन्हें पर एपिसोड बस ₹40000 ही मिल रहे हैं जो कि इनकी फैन फॉलोइंग और इनकी एक्टिंग स्कूल से आए काफी कम है।

प्रविष्ट मिश्रा

इनके पापुलैरिटी के बारे में अगर हम बात करें तो इनकी पापुलैरिटी इन के शो बैरिस्टर बाबू से काफी ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद इन्हें बन्नी होम डिलीवरी में कास्ट किया गया। जिसमें उन्होंने युवान का किरदार काफी बेहतरीन ढंग से निभाया। इनकी एक्टिंग भी काफी ज्यादा पसंद आई लेकिन आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि इन्हें इस शो के लिए बस ₹45000 पर एपिसोड दिए जा रहे हैं जो कि काफी ज्यादा कम रकम है।

अबरार काजी

आपने ही तो मशहूर टेलीविजन शो “यह है चाहतें” तो देखी ही होगी। इस शो में लीड रोल निभाने वाले अबरार काजी की अगर हम बात करें तो उनकी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है लेकिन इसके बावजूद उन्हें काफी कम फीस मिल रही है। आजकल उनकी फीस बस ₹45000 रह गई है जो कि इनकी एक्टिंग और उनकी फैन फॉलोइंग कि आई काफी कम है।

सिंबा नागपाल

सिंबा नागपाल नागिन 6 में ऋषभ का किरदार निभा रहे हैं। इसके बारे में बात करें तो यह शो काफी ज्यादा फ्लॉप साबित हुई है। इसे एकता कपूर प्रोडक्शन द्वारा बनाया जा रहा है। आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी इस समय इतनी अच्छी एक्टिंग देने के बावजूद इन्हें बस पर एपिसोड 80000 का ही भुगतान किया जा रहा है। जो कि इनकी फेम के आगे काफी कम है।

आद्विक महाजन

आद्विक भी टेलीविजन के जाने-माने सेलिब्रिटी है। इनकी एक्टिंग काफी ज्यादा जानदार होती है, लेकिन इन्हें इसके बावजूद भी काफी कम फीस ली जाती है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी इसके बाद ही काफी समय काम मिले लेकिन काम मिलने के बाद में काफी कम फीस मिलती रहे। इनके पिछले बात करें तो उसमें काम करने के लिए इन्हें बस 50000 ही प्रति एपिसोड दी जाते थे।

सेहबान अजीम

सेहबान अजीम भी उन कलाकारों में से एक हैं। जिनकी फीस काफी कम रही है। इन्होंने कई टेलीविजन शो में लीड एक्टर का किरदार निभाया है ,लेकिन आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि उसी शो मे साइड आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाले लोग इनसे ज्यादा फीस लेते थे। इनके पिछले शो की अगर हम बात करें तो उसमें इन्हें पर एपिसोड ₹50000 ही दिए जाते थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: