त्रिधा चौधरी का जीवन परिचय – Tridha Choudhury Biography in Hindi

अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए दर्शकों के बीच फेमस अभिनेत्री त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को तो सभी जानते हैं. त्रिधा चौधरी अपने हॉट अंदाज और बोल्ड सीन के लिए बॉलीवुड में काफी फेमस है। त्रिधा चौधरी ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में भी अभिनय किया है और वह टेलीविजन की भी प्रमुख अभिनेत्री रह चुकी हैं।

त्रिधा चौधरी बॉबी देओल के फेमस वेब सीरीज आश्रम में नजर आई थी और इस वेब सीरीज के बाद त्रिधा चौधरी को लोग ज्यादा पहचानने लगे। एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज आश्रम और आश्रम 2 में त्रिधा चौधरी ने कई बोल्ड सीन दिए थे जिसको लेकर वह काफी चर्चा में भी आई थी। त्रिधा चौधरी अपनी खूबसूरती और मासूमियत के लिए लोगों के बीच काफी पसंद की जाती हैं।

उम्र और प्रारंभिक जीवन | Tridha Choudhury Biography in Hindi

22 नवंबर 1989 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में जन्मी त्रिधा चौधरी ने कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है, त्रिधा चौधरी ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की तरफ रुख अपनाया जहां से फिल्म निर्माताओं की नजर उन पर पड़ी और उनकी खूबसूरती को देखकर कई बंगाली फिल्म निर्माताओं ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए पसंद किया।

Tridha Choudhury
Tridha Choudhury

फिल्मी करियर

त्रिधा चौधरी ने पहली बार अभिनय के क्षेत्र में फिल्म मिशौर रोहोस्यो से डेब्यू किया था, यह फिल्म 2013 में आई एक बंगाली फिल्म थी और इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ की गई थी जिसके बाद 2016 में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक दहलीज में उन्हें लीड एक्ट्रेस का रोल मिला।
त्रिधा चौधरी ने 2019 में वेब सीरीज चार्जशीट में अभिनय किया था जहां उन्हें बड़ी पहचान मिली और आज वह वेब सीरीज की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस है।

Tridha Choudhury
Tridha Choudhury

त्रिधा चौधरी जल्द ही रिलीज होने वाली रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाली हैं इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही है और यह फिल्म अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इन्होंने एमएक्स प्लेयर के फेमस वेब सीरीज आश्रम के दोनों भागों में बेहतरीन अभिनय किया है, इस वेब सीरीज में उन्होंने बबली नाम की युवती का किरदार निभाया है और इस वेब सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ कई हॉट सीन दिए हैं। इस वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही त्रिधा चौधरी ने खुलासा किया था कि वह इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ ईंटीमेंट सीन देने वाली हैं और उनके द्वारा निभाए गए वेब सीरीज आश्रम के इंटिमेट सीन आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं।

बॉबी देओल के साथ उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होती रहती हैं।

इस वेब सीरीज में एक आश्रम के अंदर हो रहे ढोंग और पाखंड को दिखाया गया है जिसमें बॉबी देओल 1 साधु की भूमिका में नजर आए हैं और यह वेब सीरीज रिलीज होने के बाद काफी चर्चित हुई थी, इस वेब सीरीज का दूसरा भाग भी इसके चर्चित होने के कारण तुरंत बाद रिलीज कर दिया गया था जिसे भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस वेब सीरीज की कहानी अभी पूरी नहीं हुई है इसका अगला भाग भी बनकर तैयार है जो कि जल्द ही रिलीज हो सकता है।

आश्रम
आश्रम

त्रिधा चौधरी बॉलीवुड के फेमस अभिनेता वरुण धवन की दीवानी हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह वरुण धवन के साथ फिल्मों में रोमांस करना चाहती हैं लेकिन अभी तक उनकी चाहत पूरी नहीं हुई है और उन्होंने अभी तक किसी फिल्म में वरुण धवन के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन त्रिधा चौधरी के टैलेंट को देखते हुए कहा जा सकता है कि आगे चलकर उन्हें बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम करने का मौका मिल सकता है।

फिलहाल दर्शक उनकी वेब सीरीज आश्रम के अगले भाग का इंतजार कर रहे हैं इसमें त्रिधा चौधरी एक बार फिर कई इंटिमेट सीन देने वाली हैं।

बॉयफ्रेंड, पति और अफेयर्स

31 साल की हो चुकी त्रिधा चौधरी ने अभी तक शादी नहीं किया है लेकिन अभिनेता आकाश चटर्जी के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह अक्सर चर्चा में रहती है, वह काफी लंबे समय से आकाश चटर्जी को डेट कर रही हैं हालांकि उन्होंने उनके साथ शादी करने को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। त्रिधा चौधरी की हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होती रहती है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स है जो उन्हें फॉलो करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: