वो 7 सितारे जिनके नखरे जानकर चौंक जाएंगे आप

वो 7 सितारे जिनके नखरे जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड सितारें के नखरे तो हम आए दिन देखते ही हैं। पर कई स्टार्स है जिनके नखरे ऐसे हैं की कोई भी चकरा जाए। पर इन सितारों की डिमांड तो पूरी करनी ही पड़ती है क्योंकि यह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। कोई मन मुताबिक फीस की डिमांड करते हैं, तो कोई मनपसंद एक्टर की। इन सितारों के नखरे के कारण कई बार इन सितारों को ही मुसीबत का सामना करना पड़ता है, क्योंकि स्टारडम आने के बाद सितारों की कुछ जिम्मेदारियां भी होती है कि वह अपने फैंस और दूसरों से सही तरीके से बात करें। पर यह सितारे कई बार अपने स्टारडम की चक्कर में अपनी जुबान पर काबू नहीं रख पाते हैं और अजीबोगरीब हरकतें कर बैठते हैं। आज हम आपको इस लिस्ट में बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने वाले जो ट्रेवलिंग के दौरान खूब ज्यादा नखरे दिखाते हैं…

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ भी ट्रैवलिंग के दौरान एयर होस्टेस पर गुस्सा कर चुकी है। ट्रैवलिंग के दौरान जब कैटरीना नींद में थी तब एयर होस्टेस ने उन्हें जगा कर बेल्ट लगाने को कहा जिस कारण वे एयर होस्टेस पर काफी ज्यादा भड़की थी।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के एनर्जीट्रिक एक्टर रणवीर सिंह कोलकाता की यात्रा करते हुए नखरे दिखा चुके हैं। जब एयर होस्टेस ने उन्हें वेज या नॉनवेज खाने के लिए पूछा था तो रणवीर ने तभी जवाब नहीं दिया और बाद में जब उन्होंने नॉनवेज की मांग की तो तभी नॉनवेज खत्म हो चुका था जिस कारण रणवीर सिंह काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे।

सोनम कपूर

अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर भी नखरे दिखाने में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं। सोनम कपूर ने फिल्म ‘मौसम’ के सेट पर उनको सिंगल रूम ना देने पर काफी ज्यादा गुस्सा हुई थी। साथ ही जब उन्हें पता चला कि उनका मेकअप मैन और सपोर्ट वॉइस वहां मौजूद नहीं है तो वह सेट छोड़कर चली गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या आज भी अपनी खूबसूरती से किसी भी न्यू क्यूमर एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। पर इस अभिनेत्री की नखरे भी कम नहीं है। ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी हवाई यात्रा करती है, तब वह एयर होस्टेस से कहती है कि वह उनको दी जाने वाली डिश एक के बाद एक दे ना कि एक साथ।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड के हाई पैड एक्टर में से एक हैं। वे साल में तीन से पांच मूवी करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में है, पर कभी-कभी इस सितारे को अपनी फैन फॉलोइंग के कारण मुसीबत का सामना करना पड़ता है और जिसके बाद वे अपना आपा तक खो देते हैं। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘सिंह इज बिलिंग’ के स्क्रीनिंग के दौरान अपने बॉडीगार्ड पर खूब चिल्लाया था क्योंकि उनके एक फैन ने उनके पीठ पर थपथपा था जो अक्षय को बिल्कुल पसंद नहीं आया। रिपोर्ट की माने तो ‘गब्बर इस बैक’ के सेट पर अभिनेता ने अपने एक फैन को थप्पड़ भी मारा था।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने कंट्रोवर्शियल बयान के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना के नखरे तो किसी से छुपी नहीं है। इस नखरे का शिकार कई ट्रैवल एजेंसी को भी होना पड़ता है। कंगना जब भी ट्रैवल करती है तो उस दौरान वे अपने पर्सनल असिस्टेंट को अपने साथ रखती है और कंगना खुद तो फर्स्ट क्लास में ट्रैवल करती है पर अपने असिस्टेंट को इकोनामिक क्लास में रखती हैं। और जब भी कंगना कोई काम कराना होता है तो अपने असिस्टेंट को इकोनामिक क्लास से फर्स्ट क्लास में बुलाती है जिससे ट्रैवल एजेंसी को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान नखरे दिखाने में किसी भी सितारे से कम नहीं। करीना कपूर खान के बारे में यह खबरें सबने सुनी है कि वह सिर्फ ए-लिस्ट एक्टर के साथ ही काम करना पसंद करती है। साथ ही कई बार एयरपोर्ट में अगर उनके फैंस उनके साथ फोटो क्लिक करना चाहते हैं तो करीना साफ इंकार कर देती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: