वो 7 कलाकार जिन्होंने सुसाइड अटेम्प्ट किया था, अब चलता है उनका सिक्का

वो 7 कलाकार जिन्होंने सुसाइड अटेम्प्ट किया था, अब चलता है उनका सिक्का

कुछ लोगों के जीवन में कभी कभी ऐसा समय आ जाता है जब वह जिंदगी से बिल्कुल हताश और निराश हो जाते हैं। और ऐसे समय में उनको अपने जीवन को खत्म कर लेना ही सबसे अच्छा उपाय नजर आता है। बिल्कुल ऐसे ही सोच से घिर चुके थे। इंडस्ट्री कुछ ऐसे कलाकार इनके बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं।

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर ने आत्महत्या की कोशिश परेशानी में आकर नहीं बल्कि उन्होंने अपनी एक बीमारी की वजह से की थी। उन्होंने इस बारे में बताया था कि उन्हें बाइपोलर डिसीज नाम की एक बीमारी है जिस वजह से उन्होंने कई बार अपने को मारने की कोशिश की है। इसमें देख पा रहे हैं कि यह एक काफी गंभीर बीमारी से ग्रसित होने के कारण आत्महत्या की कोशिश कर चूकी हैं।

जायरा वसीम

जायरा अब फिल्मो में कभी नजर नहीं आएंगी सोशल प्रचार के कारण उन्होंने एक्टिंग करियर को बिल्कुल पूरे तरीके से अलविदा कह दिया है। इन्होंने आमिर खान के साथ दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार में जबरदस्त एक्टिंग दिखाएं जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इन्होंने अपने पिछले जिंदगी का खुलासा करते हुए कहा कि जब 12 साल की थी तब इनके दिमाग में आत्महत्या की ख्याल काफी ज्यादा आया करते थे।

सौम्या सेठ

टेलीविजन एक्ट्रेस सौम्या सेठ के दिमाग में भी आत्महत्या ख्याल कई बार आ चुका है। हम आपको बताना चाहेंगे जब भी प्रेग्नेंट थी तो उस दौरान अपने शरीर में होने वाले बदलाव देखकर वह काफी असर डिप्रेशन में आ चुकी थी। जिस वजह से वह अपने आप को खत्म करना चाहते थे। ऐसे में उनके परिवार ने उनका स्टैंड लिया और उन्हें इस डिप्रेशन के समय में काफी ज्यादा मेंटल सपोर्ट किया। जिस वजह से वह उस फेज से बाहर आ सकी।

मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कई सारे बंगाली फिल्मों के ज़रिये की थी, लेकिन उनके करियर में एक ऐसा समय था। जब एक भी काम नहीं मिल रहा था। ऐसे समय का खुलासा करते हुए उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह आत्महत्या तक का ख्याल अपने दिमाग में डाल चुके थे, लेकिन बहुत जल्दी वह इससे उभर गए।

नीतू चंद्रा

नीतू चंद्रा अपने कैरियर के बारे में बताते हुए कहती हैं कि उन्होंने अपने करियर के लिए काफी ज्यादा मेहनत किया है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें फेम नहीं मिल पाया। जिसकी वजह से उनके मन में आत्महत्या की बात आने लग गई । वह इस बारे में बताते हुए कहती हैं कि उसी दौरान सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के वजह से उनके मन में भी ऐसे विचार आने शुरू हो गए।

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों में काफी ज्यादा अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। लेकिन ने कई शुरुआती दिनों में कुछ अच्छे नहीं चल रहे थे। इस वजह से वह काफी से डिप्रेशन से होकर गुजर रहे थे ऐसा है उनके मन में सुसाइड करने का ख्याल भी एक बार आ चुका था जिसके बारे में वह कई बार खुलासा कर चुकी हैं रानी चटर्जी भी उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो जाती हैं जिनके मन में ऐसा ख्याल आ चुके हैं।

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेई ने त्रिशूल जैसे कई फिल्मों में अपनी आइटम दिखाइए इसके अलावा इनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन काफी ज्यादा पॉपुलर रही। लेकिन एक समय ऐसा था जब एनएसडी में यह 3 बार फेल हो चुके थे। ऐसे में इनके दिमाग में सुसाइड थॉट घर कर चुके थे। और एक बार ही आत्महत्या की भी कोशिश कर चुके हैं, लेकिन इसके बाद इनके दोस्त इन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ते थे इस बात का खुलासा हुआ मीडिया से अपनी बातचीत के दौरान एक बार कर चुके हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: