वो 5 सितारे जिन्हें शादी के सालों बाद भी नहीं है संतान

वो 5 सितारे जिन्हें शादी के सालों बाद भी नहीं है संतान

अभी सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के प्रेगनेंसी की न्यूज़ वायरल हो रही है। 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जन्मो जन्म के लिए शादी के बंधन में बंधे और अब जल्दी उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसको लेकर उनके फैंस काफी खुश है। पर बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जो शादी के कई सालों बाद भी अभी तक अपने फैंस को कोई खुशखबरी नहीं सुनाए है। आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड की उन्हीं स्टार से मिलवाने वाले हैं, जिन्होंने शादी के कई साल बिता दिए पर अभी तक पेरेंट्स नहीं बने हैं…

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर

उर्मिला मातोंडकर ने अपनी अदाकारी के द्वारा बॉलीवुड की कई फिल्मों में जान डाली है। उर्मिला बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। साल 2016 में उर्मिला ने मोहसिन अख्तर से शादी की पर शादी के इतने साल बाद भी यह दोनों माता-पिता नहीं बने हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। यह दोनों बॉलीवुड के टॉप कपल्स में से एक है। इन दोनों ने साल 2018 में चुपके छुपाए इटली में जाकर शादी रचाई। पर अभी तक यह सितारा पेरेंट्स नहीं बना है। फैंस इनके पेंट्स बनने की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टेलर

राधिका आप्टे ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो अपनी पहचान बना ही। साथ इस अदाकारा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी अपनी दमदार अदाकारी के द्वारा दर्शकों का दिल जीत रही हैं। बता दें राधिका आप्टे ने साल 2012 में बेनेडिक्ट टेलर से शादी की। शादी के इतने साल बाद भी वे अभी तक कोई बच्चा नहीं लिए हैं।

शबाना आजमी और जावेद अख्तर

बॉलीवुड के दिग्गज कपल्स में से एक शबाना आज़मी और जावेद अख्तर की शादी को कई साल हो गए हैं इन दोनों ने कोई बच्चा नहीं लिया। पर यह दोनों सितारे बॉलीवुड के न्यू कॉमर कपल को कपल्स गोल्स देते रहते हैं।

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर

विद्या बालन अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने दम पर कई फिल्मों को हिट बनाया है। विद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की पर शादी के इतने साल बाद भी यह दोनों पेरेंट्स नहीं बन हैं।

नौहीद से और रुस्तम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नौहीद सेरूसी अपनी मासूम सी हंसी और खूबसूरती के लिए बॉलीवुड में जानी जाती है। इन्होंने साल 2007 में रुस्तम से शादी की पर यह अदाकारा अभी तक कोई बच्चा नहीं ली है।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी है। जहां एक तरफ बिपाशा बॉलीवुड की नामी-दामी हस्तियों में से एक है। वही करण सिंह ग्रोवर छोटा पर्दा का बड़ा चेहरा है। पर बता दे यह दोनों अभी तक पेरेंट्स नहीं बने है। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थी। लेकिन अभी तक इन सितारों ने फैंस को खुशखबरी नहीं दी है।

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन इब्राहिम ने साल 2014 में इन्वेस्टमेंट बैंकर प्रिया रुंचाल से शादी की। पर शादी के इतने साल बाद भी यह सितारा अभी तक पेरेंट्स नहीं बना है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: