वो 10 अभिनेत्रियां जो मां बनने के बाद दिखने लगी आम औरतों जैसी

वो 10 अभिनेत्रियां जो मां बनने के बाद दिखने लगी आम औरतों जैसी

जैसा कि हम सभी जानते हैं की प्रेगनेंसी के बाद काफी ज्यादा औरतों की फिगर खराब हो जाती है। वह मोटापा का शिकार हो जाती है। इसी तरह हमारे टेलीविजन इंडस्ट्री के कई ऐसी हीरोइन है जो की प्रेगनेंसी के बाद मोटापा का शिकार बन चुकी थी। जिनके फिगर में काफी बदलाव आए हैं। हमारे इस पेस्ट में सबसे पहला नाम आता है।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया कई सारे बॉलीवुड के फिल्मों में साइड रोल कर चुकी है। इसके अलावा वह कई सारे बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल फिलहाल में वह टेलीविजन के काफी जाने-माने शो रोडीज में जज की भूमिका में नजर आती हैं। नेहा धूपिया भी उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी प्रेगनेंसी के बाद काफी ज्यादा फिगर खराब हो चुकी थी जिसे सुधारने की वह काफी ज्यादा कोशिश कर रही हैं।

देबिना बनर्जी

देबिना बनर्जी इस साल मई में मां बनी है। जिसके बाद उनके फिगर में काफी ज्यादा बदलाव आ चुके थे। वह काफी ज्यादा मोटी हो गई थी। अपने बढ़ते वजन से वह काफी ज्यादा परेशान थी जिसके बाद उन्होंने वापस से अपने फिगर को मेंटेन करना शुरू किया और उनकी कोशिश धीरे-धीरे काफी ज्यादा रंग ला रही है। और उनका शरीर धीरे-धीरे काफी ज्यादा फिट होता जा रहा है।

परिधि शर्मा

परिधि शर्मा को पापुलैरिटी टेलीविजन शो जोधा अकबर में जोधा के किरदार से मिली। इसके अलावा उन्होंने पटियाला बेब्स में भी काम किया है। प्रेगनेंसी के बाद इनके फिगर में भी काफी ज्यादा बदलाव आ चुके थे। जिसे उन्होंने काफी मेहनत के बाद सही करने की कोशिश की। उन्होंने अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए काफी लंबा ब्रेक लिया था। इस दौरान उन्होंने टेलीविजन दुनिया से बिल्कुल नाता तोड़ दिया था।

मोहिना कुमारी सिंह

मोहिना कुमारी सिंह टेलीविजन के कई सारे शोज में काम कर चुकी हैं। जहां उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा लोगों को पसंद आई है। हाल फिलहाल के शो की अगर बात करें तो उन्होंने यह रिश्ता क्या कहलाता है में कृति का किरदार निभाया था। हाल फिलहाल में उनके फिगर के अगर हम बात करें तो मां बनने की वजह से वह भी मोटापा का शिकार हो चुकी हैं। जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है कि उनका शरीर का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया है जिसकी उन्हें जरा भी आदत नहीं है।

रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली भी कुछ समय पहले मां बनी है। जिसकी वजह से उनके शरीर में काफी ज्यादा बदलाव आ चुके थे। उनका वजन का काफी ज़्यादा बढ़ गया था। जिस वजह से किसी भी टेलीविजन शो में वह काम करना नहीं चाह रही थी। उसी दौरान उन्हें अनुपमा शो में काम करने का ऑफर आया, लेकिन उन्होंने उस शो में काम करने से इंकार कर दिया था। लेकिन बाद में वह काम करने के लिए तैयार हो गई।

दीपिका सिंह

दीया और बाती टीवी सीरियल में संध्या का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह की अगर हम बात करें तो उनका भी फिगर प्रेगनेंसी की वजह से काफी ज्यादा बिगड़ चुका था। जिसके बाद उन्हें काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ गया लेकिन उन्होंने बाद में अपने फिगर को मेंटेन कर लिया और आज वह काफी ज्यादा फिट और तंदुरुस्त नजर आती हैं।

माही विज

लागी तुझसे लगन और बालिका वधू में काम करने वाली माही विज कि अगर हम बात करें तो इनके भी फिगर में काफी ज्यादा बदलाव प्रेगनेंसी के बाद आ चुके थे। उस दौरान आप इन्हें देखने के बाद पहचान भी नहीं पाते। यह इतनी ज्यादा मोटी हो चुकी थी, लेकिन उसके बाद इन्होंने बहुत ही जल्दी अपने फिगर को मेंटेन किया और आज वह काफी है तो फिट नजर आती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: