प्लास्टिक पहनने की वजह से इस मुस्लिम अभिनेत्री का बन रहा है मजाक

urfi javed plastic look

फिल्मी दुनिया की अभिनेत्रियां अपने अद्भुत फैशन को लेकर दर्शकों के बीच हमेशा चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों का फैशन पूरे देश में जमकर वायरल होता है और उसी फैशन को आम लोग भी फॉलो करते हैं। लेकिन आजकल कुछ अभिनेत्रियां ऐसे फैशन करने लगी है कि जिसको देखकर लोगों का सर चकरा जाता है। फिलहाल आज हम बात करने वाले हैं टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री ऊर्फी जावेद के बारे में जो इन दिनों अपने फैशन को लेकर एक बार फिर से दर्शकों के बीच सुर्खियों में बन चुकी है। उर्फी जावेद का इस बार वाला फैशन दर्शकों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद का नया फैशन वायरल

हाल ही में ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका नया फैशन देखने को मिला है। दरअसल इन तस्वीरों में ऊर्फी जावेद गुलाबी कलर का प्लास्टिक पहना हुआ है और उसके साथ वाइट कलर की जींस पहनी है। उर्फी जावेद का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। हर बार की तरह इस बार भी कुछ दर्शक उर्फी जावेद की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कई दर्शक इनको बुरी तरह ट्रॉल भी कर रहे हैं। उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर हर बार दर्शकों ट्रोल होती है।

अपने फैशन को लेकर फिर से ट्रोल हुई उर्फी

जब उर्फी जावेद की यह तस्वीर है दर्शकों ने देखी तो कहीं तरह-तरह की टिप्पणियां की। एक यूजर ने लिखा कि क्यों दे दी ऐसी हरकतें करती हो तो दूसरे यूजर ने लिखा कि कपड़ों के लिए पैसे चाहिए क्या दीदी। उनके इस फैशन पर हर यूज़र ने अपना अपना अलग रिएक्शन दिया है। यह पहली बार नहीं है कि वह अपने फैशन को लेकर दर्शकों से सुन रही है इससे पहले भी अपने अद्भुत फैशन के कारण वह दर्शकों से कई बातें सुन चुकी है।

लोगों की सोच से उर्फी को नहीं पड़ता कोई फ़र्क़

अपने एक इंटरव्यू में ऊर्फी जावेद ने कहा था कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और क्या कहते हैं इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीना चाहती है इसीलिए जो भी उनका दिल कहता है वह वह करती है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर दर्शकों को भी कई बार मुंह तोड़ जवाब देती नजर आ चुकी है। इंस्टाग्राम पर वह लगातार एक्टिव रहती है और दर्शकों के बीच तस्वीरें शेयर करती रहती है।

फिलहाल इन दिनों ऊर्फी जावेद किसी टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं है आखरी बार उन्हें टीवी पर बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। इसके अलावा उर्फी जावेद ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और दर्शकों के बीच वो खास पहचान बनाने में सफल हो चुकी है। यह रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी ज़िंदगी कि जैसे पॉपुलर शो में भी वह नजर आ चुकी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: