बॉलीवुड हस्तियों को अपनी कमाई से टक्कर देती हैं ये TV हसीनाएं

बॉलीवुड हस्तियों को अपनी कमाई से टक्कर देती हैं ये TV हसीनाएं

छोटे पर्दे के सितारे अपनी फैन फॉलोइंग और कमाई से बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों को अच्छा टक्कर देते हैं। छोटा पर्दा भी अभी एंटरटेनमेंट का बड़ा नाम बन गया है। दर्शक छोटे पर्दे से खुद को काफी अच्छे तरीके से कनेक्ट कर पाते हैं। जिस कारण छोटे पर्दे के सितारों के ऊपर नोटों की बारिश होती है। यह सितारे अपने शो के द्वारा तो अच्छा पैसा कमाते ही हैं। साथ ही यह कई ब्रांड्स को भी प्रमोट करते जिससे उनको काफी अच्छा कमीशन मिलता है। आज हम आपको इस लिस्ट में टीवी जगत के कुछ ऐसे ही नामी-दामी चेहरों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी कमाई किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं…

हिना खान

हिना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरीयल से कि उनको इस सीरियल से काफी कामयाबी मिली और वह फैंस के दिलों में राज करने लगी। उनके अक्षरा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। इस सीरियल में 11 साल तक लगातार काम करने के बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कहा। इसके बाद हिना खान ‘बिग बॉस’ , ‘नागिन सीजन 5’ में नजर आई। बता दे हिना सीरियल में एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए चार्ज करती है।

रोनित रॉय

रोनित रॉय छोटा पर्दा के साथ-साथ बड़े पर्दे और फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी नजर आ रहे हैं। रोहित की अदाकारी दर्शकों का दिल जीतने में हमेशा से ही कामयाब रही है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं। बता दे रोनित अपने एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा आज किसी नाम के मोहताज नहीं है। कपिल की लोकप्रियता किसी भी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं। कपिल को देश-दुनिया में हर कोई जानता है। कपिल आज इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा है। बॉलीवुड सितारे को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सबसे पहला नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ का ही याद आता है। यह शो आज एक ब्रांड है। बता दे कपिल इस शो के लिए पर एपिसोड 50 लाख रुपए की मोटी राशि चार्ज करते हैं।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से लाखों-करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। सुनील लंबे समय तक कपिल शर्मा के साथ मिलकर उनके शो के जरिए दर्शकों का इंटरटेनमेंट करते रहे। फिलहाल सुनील कपिल शर्मा शो से तो अलग है, पर वे अपनी कॉमिक टाइमिंग द्वारा दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। बता दें कपिल शर्मा शो के दौरान सुनील डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के रोल के लिए पर एपिसोड 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते थे।

रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली स्टार प्लस में प्रसारित सीरियल ‘अनुपमा’ के द्वारा दर्शकों के दिलों में बस गई है। इस सीरियल में उनके द्वारा निभाया जा रहा अनुपमा के किरदार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक रूपाली अभी टीवी जगत की हाई पैड एक्ट्रेस है। रुपाली एक एपिसोड का 1.50 से 3 लाख तक चार्ज करती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: