इस साल साउथ की इन फिल्मों ने भी खूब पैसा कमाया

इस साल साउथ की इन फिल्मों ने भी खूब पैसा कमाया

हम यह जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड की फिल्में साउथ की फिल्मों का है कोई चीज नहीं रही है। साउथ की कई फिल्में आजकल काफी ज्यादा धमाल किए हुए हैं जिसमें पहला नाम आता है केजीएफ 2 का उसके बाद आर आर आर का लेकिन आपको यह बता दे की साउथ की फिल्म बस केजीएफ टू और पुष्पा और आरआर जैसी फिल्म पर निर्भर नहीं है साउथ में 2021 और 22 में और भी कई बेहतरीन फिल्में दी है जो किसी भी बॉलीवुड फिल्मों से कुछ कम नहीं है यह बात करते हैं उन फिल्मों के बारे में।

बिष्ट

बात करें फिल्म बिष्ट कि इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है इस फिल्म को आईडीएमबी ने 5.4 की रेटिंग दी है। बात करें इसके सरकार की तो इस फिल्म में हमें विजय और पूजा हेगडे देखने को मिले हैं। बात करें इस फिल्म की कहानी की बीएफ फिल्म एक एक्शन से भरपूर फिल्म है इस फिल्म में विजय ने एक अधिकारी का किरदार निभाया है जो कि पहले भारत के लिए सीक्रेट एजेंट काम करता है था लेकिन बाद में उसने उस काम को छोड़ दिया उस काम को छोड़ने के बाद भी रो अधिकार वीर देश की सेवा करता है आपको बता दिए फिल्म देशभक्ति से भरी हुई फिल्में इसमें कॉमेडी एक्शन ड्रामा काफी भरा हुआ है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ की कमाई की है

वलीमाई

फिल्म वलीमाई का निर्देशन एच विनोद ने किया है। बात करें फिल्म की स्टारकास्ट की तो इस फिल्म में हमें अजीत कुमार और हुमा कुरैशी और कार्तिकेय देखने को मिलेंगे। बात करें इस फिल्म की कहानी थी इस फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिसर अर्जुन के आसपास घूमती दिखाई देती है जो कि एक बाइकर गैंग को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया इस फिल्म को डेढ़ सौ करोड़ की मेगा बजट में बनाई गई थी जिसने बॉक्स ऑफिस से 250 करोड़ों की कमाई कर ली है।

जय भीम

इस फिल्म का निर्देशन टीजो ज्ञानवेल ने किया है। बात करो इस फिल्म की स्टार कास्ट की इस फिल्म मैं हमें सूर्या लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म को आईडी एमबी ने 9 पॉइंट 5 रेटिंग दी है शिल्पी कहानी बहुत ही दर्दनाक है। इस फिल्म में सूर्या ने एक वकीला किरदार निभाया है। जो कि दलितों को उनका अधिकार दिलाता है इस फिल्म में एक छोटी जाति वाले एक इंसान को जो कि सपेरे काम भी करता है को गांव के सरपंच जरा झूठे चोरी के आरोप में फंसाया जाता है यह उसी कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है और उस सपेरे को लोग पुलिस स्टेशन में ही पुलिस मार देते हैं बस इसी तरह ने के इर्द-गिर्द सूर्या नजर आते हैं और वह उसके परिवार को नया दिलाते हैं इस फिल्म में समाज को एक बहुत बड़ा संदेश देने की कोशिश की है।

कर्णन

इस फिल्म का निर्देशन मारी सेलराज ने किया है। बात करें इस फिल्म की स्टार कास्ट के टेस्ट में लीड रोल में धनुष दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म समाज में नीची जाति के प्रति हो रहे आज भी अन्याय के खिलाफ बनाई गई है इसकी कहानी की बात करें तो इस फिल्म में एक छोटे जाति के लोगों की एक समाज को दिखाया गया है जिसे लोग आज भी हीन नजर से देखते हैं और उन्हें आज भी बहुत कुछ करने का अधिकार नहीं है जो बड़े जाति के लोग कर सकते हैं बात करें इसकी रेटिंग ही तो आईडी एमडी ने इसे 8.2 की रेटिंग दी है।

दृश्यम 2

बात करें इस फिल्म की आई डी एम बी रेटिंग की तो इस फिल्म को 8.6 की रेटिंग दी गई है। बात करें इस फिल्म के निर्देशक की तो जिस्म का निर्देशन जीतू जोसफ ने किया है। इस फिल्म में भी दृश्यम पार्ट वन की तरह ही कुछ कहानी दिखाई गई है जिसमें फिल्म का हीरो एक पुलिस ऑफिसर के बेटे की लाश को बड़ी ही चालाकी से छुपा देता है जिसे पुलिस नहीं ढूंढ पाती है इसी जद्दोजहद के गीत गीत दिए कहानी घूमती नजर आ रही है। इस फिल्म को काफी बेहतरीन ढंग से बनाई गई है। बात करें इस फिल्म के स्टार कास्ट की हमें मोहन लाल, मीणा जैसे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी देखने को मिल रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: