बॉलीवुड हसीनाओं से ज्यादा चार्ज करती हैं साउथ की ये नामचीन अभिनेत्रियां

rakul preet singh

अभी दर्शकों के दिलों में साउथ की फिल्मों का जलवा है। इस साल साउथ की दोनों ही फिल्म राजामौली की ‘आरआरआर’ और यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दोनों ने ही फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान खड़ा कर दिया। इन दोनों ही फिल्मों के सामने बॉलीवुड की फिल्में छोटी नजर आई। एक समय था जब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के लाइफ स्टाइल में काफी अंतर था, पर आज साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों ही एक समान हो गई है। साउथ इंडस्ट्री बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है चाहे वह फिल्म के मामले में हो या फैन फॉलोइंग या फिर हाई फीस चार्ज करने के मामले में। इस लिस्ट में आज हम आपको साउथ फिल्म की ऐसी हसीनाओं से मिलाने वाले हैं अपनी फिल्मों की फीस के द्वारा बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती है..

नयनतारा

साउथ की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक नयनतारा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी, इनकी शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी। नयनतारा ने साउथ इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म दिई है। नयनतारा बॉलीवुड में भी काम करना चाहती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा ने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अपनी फीस में बढ़ोतरी की है, उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ रुपए कर ली है।

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना की खूबसूरती उनकी फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है। रश्मिका मंदाना को ‘नेशनल क्रश’ भी कहा जाता है। ‘पुष्पा: द राइज’ में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। रश्मिका साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। रश्मिका एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज करती है।

पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े ने ना केवल साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। उन्होंने बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी ऋतिक रोशन और खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म में नजर आ चुकी है। पूजा हेगड़े एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए की भारी रकम चार्ज करती है।

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ना केवल साउथ इंडस्ट्री बल्कि अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक बन गई है। रकुल प्रीत सिंह की अदाकारी उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ के लिए रकुल ने 3.5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

सामंथा अक्किनेनी

सामंथा अक्किनेनी की खूबसूरती के चर्चे ना केवल टॉलीवुड बल्कि बॉलीवुड में भी है। ‘पुष्पा: द राइज ‘ में उनके आइटम सॉन्ग को काफी पसंद किया गया था। सामंथा ने साउथ इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी है। बता दे सामंथा साउथ इंडस्ट्री की हाई स्पीड अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 3 से 5 करोड़ रुपए की मोटी रकम चार्ज करती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: