पति के एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर्स की वजह से काफी दुख झेलना पड़ा इन अभिनेत्रियों को

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर हम लव अफेयर्स, धोखा, ब्रेकअप और लड़ाई झगड़े की तमाम खबरें सुनते रहते हैं। इनमें से कुछ सेलेब्स होते हैं जो लव अफेयर के बाद शादी के बंधन में बंध जाते हैं और शादीशुदा होने के बावजूद भी इन सितारों के लव अफेयर के चर्चे सुर्खिया बटोरते हैं। इनमें से कुछ अभिनेत्रियां धोखा मिलने के बाद डिप्रेशन का शिकार होती है और तलाक ले लेती है तो कुछ रिश्ते में आए तनाव को दूर कर अपने पति के साथ ही रहती है। आज हम इस लिस्ट में आपको उन अभिनेत्रियों के नाम बताने वाले हैं जिन्हें शादी में दूसरी औरत का दुख झेलना पड़ा। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

काजोल

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी काजोल और अजय देवगन का है। बता दे इस खूबसूरत जोड़ी के रिश्ते में भी तनाव आ गया था जब अजय देवगन का नाम उनकी फिल्म की अभिनेत्री कंगना रनौत से जोड़ा गया था। काजल उस समय डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन अजय देवगन ने हमेशा ही इस बात से किनारा किया है। उनका कहना था कि “मीडिया दो लोगों को एक साथ देख कर कुछ अलग ही समझ बैठती है, मैं खुद को किसी से जोड़ने का ऑप्शन नहीं देता हूं, मुझे बस अपना काम और घर ही पसंद है”।

गौरी खान

इस लिस्ट में किंग खान की पत्नी गौरी खान का नाम भी शामिल है। ‘डॉन’ मूवी की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था। इन दोनों सितारों के लिंकअप्स की खबरें मीडिया के हेड लाइन में थी। हालांकि इन दोनों सितारों ने इस बात पर हमेशा चुप्पी रखी है।

जया बच्चन

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है। अमिताभ बच्चन का नाम मीडिया में रेखा के साथ काफी बार जोड़ा गया है, पर जया बच्चन ने कभी भी इन सब की ओर अपना ध्यान नहीं दिया वह हमेशा अपने पति के सपोर्ट में खड़ी रहती है। शायद यही राज है यह दोनों के खूबसूरत रिश्ते का।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का नाम देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था। एक समय था कि जब यह दोनों सितारे काफी नजदीक आ गए थे, जिस बात से ट्विंकल खन्ना काफी नाराज हो गई थी। यही कारण है कि प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार साथ में अभी कोई फिल्म नहीं करते हैं।

रीना दत्ता

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने बचपन की दोस्त रीना दत्ता से शादी रचाई थी। पर इन दोनों की शादी की में भी दरार आ गई जब आमिर खान का नाम पूजा भट्ट, ममता कुलकर्णी और एक ब्रिटिश पत्रकार जोसिका हाइंस से जोड़ा गया था। इसके बाद इन दोनों का दोनों का रिश्ता टूट गया और आमिर और रीना का तलाक हो गया। उसके बाद आमिर ने दूसरी शादी की किरण राव से की पर उनकी दूसरी शादी भी टूट चुकी है। इसके पीछे भी कारण आमिर खान का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स ही बताया जाता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: