पॉपुलर टीवी सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया था इन अभिनेताओं ने

mr bajaj

छोटा पर्दा किसी भी मायने में बड़े पर्दे से कम नहीं है। छोटे पर्दे के सितारे अपनी अदाकारी के द्वारा लोगों के दिलों के साथ घर-घर में अपनी पहचान बनाते हैं। दर्शक इन्हें अपने घर के सदस्य के रूप में अपना लेते हैं। हालांकि कुछ सितारे ऐसे होते हैं जो छोटे पर्दे में अपनी अदाकारी और अपने कैरेक्टर के द्वारा दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बना लेते हैं। कभी-कभी यह कैरेक्टर इतना ज्यादा पॉपुलर हो जाता हैं कि शो की पहचान ही कैरेक्टर बन जाता हैं और दर्शक शो को उस कैरेक्टर की वजह से ही देखते हैं। पर जब यह कैरेक्टर बीच में ही शो को छोड़ देते हैं तो शो के फैंस को बड़ा झटका लगता है। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं सितारों से मिलाने वाले हैं जिन्होंने अपने सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया…

प्रेम

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में छोटे पर्दे के जाने-माने सितारे शोएब इब्राहिम प्रेम का किरदार निभा रहे थे। इस शो में वे दीपिका कक्कड़ के पति के रूप में दिखाई दिए। लेकिन इन्होंने अचानक ही शो को अलविदा कह दिया जबकि दीपिका कक्कड़ इस सीरियल से 7 साल तक जुड़ी रही, 7 साल के बाद इन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया।

मानव

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर में पहचान छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ से बनाई थी। इस सीरियल में मानव के किरदार निभाकर वे घर-घर में लोकप्रिय हो गए। सीरियल की पहचान ही अर्चना और मानव की जोड़ी थी। पर सुशांत सिंह राजपूत ने इस शो को बीच में ही अलविदा कह दिया। सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल को अपने बॉलीवुड डेब्यू के कारण छोड़ा था, उन्होंने इस सीरियल को छोड़ने के बाद अपना बॉलीवुड डेब्यू ‘काय पो छे’ फिल्म से किया।

दयाबेन

इस लिस्ट में दिशा वकानी यानी दया बेन का नाम भी शामिल है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जान दया बेन सीरियल में 3 साल से नजर नहीं आ रही है और यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि दिशा वकानी नहीं सीरियल को अलविदा कह दिया है और अब सीरियल में नई दया की एंट्री होगी। अब देखना होगा कि दिशा वकानी सीरियल से जुड़ती है कि नई दया के रूप में कोई ओर एक्ट्रेस सीरियल में नजर आएंगी।

मिस्टर बजाज

‘कसौटी ज़िंदगी 2’ में करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था। करण सिंह ग्रोवर के सीरियल में आने के बाद ही कोविड – 19 का भी दौर शुरू हुआ और सारे सीरियल की शूटिंग रूक गई थी। बाद में जब सीरियल की शूटिंग फिर से चालू हुए तो करण सिंह ग्रोवर सीरियल में नजर नहीं आए और उन्होंने सीरियल को लॉकडाउन के दौरान ही अलविदा कह दिया।

गोपी बहू

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ की पहचान गोपी बहू से थी। गोपी बहू यानी जिया मानके। जिया मानके को अपने करियर में पहचान गोपी बहू से ही मिली पर जिया मानके ने शो को बीच में ही अलविदा कह दिया था, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: