जूनियर एनटीआर के बेहद करीब हैं ये 8 सितारे, अल्लू अर्जुन भी हैं लिस्ट में

जूनियर एनटीआर के बेहद करीब हैं ये 8 सितारे, अल्लू अर्जुन भी हैं लिस्ट में

बॉलीवुड में अगर हम दोस्ती की बात करते सबसे ज्यादा हमें सलमान खान और शाहरूख खान की दोस्ती से मैं सारे दी जाती है लेकिन और भी कई बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं। जो असल जिंदगी में इतने अच्छे दोस्त हैं कि वह अपने दोस्ती के आगे प्रोफेशनल लाइफ को भी भूल जाते हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर के साउथ इंडियन फिल्म के दोस्तों की जोकि उनके दोस्ती के आगे अपनी प्रोफेसनोल लाइफ को भी ठोकर मार देते हैं इस लिस्ट में पहला नाम आता है।

प्रभास

हमारे बाहुबली स्टार प्रभास और जूनियर एनटीआर असल जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त हैं। इनकी दोस्ती के बारे में जितनी बातें की जाए उतनी कम है हालांकि अभी तक एक साथ कोई भी फिल्म नजर नहीं आए लेकिन यह साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने दोस्तों में से एक है यह जब भी दूसरे से मिलते हैं काफी ज्यादा समय तक एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं इनकी दोस्ती की मिसाल है पूरी साउथ इंडस्ट्री में दी जाती है हालांकि प्रभात असल जिंदगी में काफी ज्यादा सर मिलेंगे किसी से ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन फिर भी एनटीआर से आमना-सामना होने पर दोनों काफी गर्मजोशी से मिलते हैं।

एसएस राजामौली

हाल ही में जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर में काम किया है। यह फिल्म काफी ज्यादा हिट रही इससे पहले एनटीआर ने एसएस राजामौली के साथ स्टूडेंट नंबर वन यामाडोंगा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं यह दोनों असल जिंदगी में इतने अच्छे दोस्त हैं कि एसएस राजामौली एनटीआर जूनियर की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में आ गए थे उन पर किसी ने आरोप लगा दिया था कि एसएस राजामौली अपनी बेहतरीन कहानियां जूनियर एनटीआर के लिए बचा के रखते हैं लेकिन यह बात कहां तक सही है इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

रामचरण तेजा

रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर हाल ही में एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर में नजर आए आर आर आर में इन दोनों ने काफी अच्छे दोसा किरदार निभाया आरआर में जूनियर एनटीआर का एक डायलॉग भी है कि जान नहीं रही तो क्या जान से बढ़कर तुम्हारी दोस्ती रहेगी ठीक है ऐसे ही यह दोनों स्टार असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं इन दोनों की दोस्ती साउथ इंडस्ट्री में काफी ज्यादा फेमस है जिसका एक अच्छा उदाहरण हम ऑन स्क्रीन फिल्म आर आर आर में देख चुके हैं।

महेश बाबू

महेश बाबू आजकल काफी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के ऊपर अपना एक बयान दिया है उन्होंने अपने बयान में कहा है कि बॉलीवुड उनको अफोर्ड नहीं कर सकता इसके बाद इस विषय पर काफी ज्यादा गर्मा गर्मी बढ़ गई कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इन एवरी करने लगता है लेकिन यह बात हम मैं बाबू और जूनियर एनटीआर की दोस्ती की कर रहे हैं जूनियर एनटीआर और महेश बाबू असल जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त हैं यह दोनों अपनी दोस्ती को प्रोफेशनल लाइफ से काफी ज्यादा निभाते हैं।

प्रशांत नील

प्रशांत नील को आज किसी भी तरह के पहचान की जरूरत नहीं है फिल्म केजीएफ और केजीएफ 2 के अपार सफलता के बाद प्रशांत नील का नाम भारत के जानेमन जा एक्टरों की लिस्ट में आ गया है जिन की बनाई हुई फिल्म काफी ज्यादा ही रहती है केजीएफ 2 की कमाई अभी भी रुकी नहीं है यह भी लगातार कमाई किए जा रहा है लेकिन यहां पर बात अगर हम प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर की दोस्ती के बारे में बात करें तो उन दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा गहरी है प्रशांत नील जूनियर एनटीआर के करीबी दोस्तों में से एक माने जाते हैं।

अल्लू अर्जुन

कुछ दिन पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा काफी ज्यादा हिट रहे दर्शक इस फिल्म से काफी ज्यादा खुश है और इस फिल्म के पार्ट 2 आने का इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का किरदार बखूबी निभाया है उनकी इसके लिए जितनी तारीफ हो उतनी उतनी कम है फिल्म में अल्लू अर्जुन ने जबरदस्त एक्शन दिखाया है अगर हम बात करें अल्लू अर्जुन और एनटीआर की दोस्ती की तो इन दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा गहरी है अल्लू अर्जुन भी अपने भाई राम चरण तेजा की तरह ही जूनियर एनटीआर के काफी करीबी दोस्त हैं।

राना दुग्गावती

राणा को हम बाहुबली और बाहुबली 2 में विलेन के किरदार निभाने के लिए जानते हैं इस फिल्म में इन्होंने फिल्म किरदार बखूबी अच्छे ढंग से निभाया था भल्लालदेव किरदार में इन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया हर फिल्म में हीरो के बाद लोगों की नजर होती है कि तूने मिलना किरदार को निभाने वाला है ऐसे में एक दमदार विलन फिल्म को और भी ज्यादा हिट बनाने में काफी ज्यादा भागीदारी निभाता है ऐसे ही अगर हम बाहुबली सीरीज की कामयाबी की बात करें तो हम राणा को नजरअंदाज नही कर सकते हैं। बात करें जूनियर एनटीआर सेन की दोस्ती की तो बाहुबली फिल्म के बाहुबली की जैसे ही बाहुबली फिल्म के भल्लालदेव भी जूनियर एनटीआर के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं।

कल्याण राम

कल्याण राम असल जिंदगी में जूनियर एनटीआर के भाई हैं। इन दोनों भाइयों में काफी अच्छी मॉर्निंग देखने को मिलती है यह दोनों भाई एक दूसरे पर काफी ज्यादा जानती रखती हो और अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ से काफी ज्यादा ऊपर रखते हैं यह दोनों भाई अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें डालते रहते हैं जिसे देखकर ऐसा लगता है इन दोनों भाइयों का रिश्ता काफी ज्यादा अटूट है और इन दोनों भाइयों में काफी ज्यादा प्रेम है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: