कैटरीना कैफ की नई किस्मत लिखेंगी आने वाली ये 7 फिल्में

कैटरीना कैफ की नई किस्मत लिखेंगी आने वाली ये 7 फिल्में

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एवं मेहनती एक्ट्रेस है। जो अकेले अपने दम पर फिल्म हिट करने का हुनर रखती हैं। उन में से ही एक अभिनेत्री है बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ जिन्होंने नमस्ते लंदन, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, न्यूयॉर्क और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी सुपरहिट फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है। इन्होंने बॉलीवुड को 17 हिट फिल्में दी है। कैटरीना को बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कहा जाता है। कैटरीना भारतीय नहीं है बल्कि ब्रिटिश गर्ल है। कैटरीना कैफ का जन्म 1984 में तुर्की में हुआ था। कैटरीना कैफ के पापा कश्मीरी थे और उनकी मां ब्रिटेन की नागरिक। कैटरीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में हिंदी फिल्म ‘बूम’ से की थी, यह फिल्म हिट तो नहीं रही लेकिन इसके बाद कैटरीना ने अपने करियर में काफी ज्यादा मेहनत की और आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। कैटरीना ने हिंदी सिनेमा में अपनी अदाओं से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए है और आज वह बॉलीवुड सिनेमा में राज करती है। आज हम आपको इस आर्टिकल में इस खूबसूरत अदाकारा की आगामी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए देखते हैं कैटरीना आने वाले दिनों में किन-किन फिल्मों में नजर आने वाली हैं…

फोन भूत

गुरमीत सिंह निर्देशित ‘फोन भूत’ आगामी हॉरर कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

मैरी क्रिसमस

संजय राउत निर्देशित ‘मैरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आने वाले है। यह फिल्म 5 दिसंबर को रिलीज करने की बात है।

जी ले जरा

‘जी ले जरा’ आगामी बॉलीवुड रोड ट्रिप ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, और खास बात यह है कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

टाइगर 3

अली अब्बास जफर निर्देशित ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ स्टंट करते हुए नजर आएंगी। टाइगर 3 ‘टाइगर’ सीरीज का तीसरा भाग है। इस सीरीज के दोनों भाग को दर्शकों का काफी प्यार मिला, अब देखना होगा कि इसका तीसरा भाग दर्शकों का दिल जीत पाता है या नहीं।

सत्ते पे सत्ता रिमेक

फराह खान निर्देशित ‘सत्ते पे सत्ता रिमेक’ 1983 में आई कॉमेडी एक्शन ड्रामा ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। इससे पहले यह दोनों कलाकार ‘बैंग बैंग’ में नजर आ चुके है। इस फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: