18 से 25 के बीच में इन 7 सुपरस्टार ने किया डेब्यू, जानिए पहली फिल्म के समय अल्लू अर्जुन की उम्र कितनी थी

18 से 25 के बीच में इन 7 सुपरस्टार ने किया डेब्यू, जानिए पहली फिल्म के समय अल्लू अर्जुन की उम्र कितनी थी

आजकल पूरी इंडस्ट्री पर साउथ फिल्मों का एक दबदबा बन गया है जिसके आगे पीछे भी कोई बॉलीवुड की फिल्में नहीं पा रही है। कोई फिल्म बनकर तैयार होने में सबसे बड़ी मेहनत उस फिल्म के स्टार कास्ट की होती है। जैसे केजीएफ सीरीज में लोगों ने यस के काम को काफी ज्यादा पसंद किया। ठीक वैसे ही आर आर आर में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर के काम को काफी अदा सराहा गया और वैसे ही पुष्पा फिल्म के दर्शकों ने अल्लू अर्जुन को पसंद किया। अब बात करें उन स्टार्स की इन्होंने इंडस्ट्री में कब कदम रखा।

अल्लू अर्जुन

बात करें अल्लू अर्जुन की तो यह आज हम लोगों के बीच में पुष्पा के नाम से फेमस हो चुके हैं। इनकी हाल ही में आई हुई फिल्म पुष्पा को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। जिससे इंडिया में ही नहीं इंडिया के बाहर भी देखने को मिला मशहूर क्रिकेटर डेविड वॉर्नर पुष्पा के डायलॉग बोलते हुए नजर आए इसके अलावा भी अल्लू अर्जुन ने अला वैकुंठापुरामुलो जैसी फिल्मों में काम किया गया बात करें इन्होंने फिल्मों में डेब्यू कब किया तो इनकी पहली फिल्म 2003 में आई थी इन्होंने फिल्म गंगोत्री से महज 21 साल की उम्र में अपना फिल्मी करियर शुरू किया।

महेश बाबू

आजकल महेश बाबू कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहे हैं । हाल ही में इनकी बयान ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी बात करें महेश बाबू के फिल्मों की तीनों ने नंबर वन बिजनेसमैन जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है बात करें उन्होंने फिल्मों में कब डेब्यू किया तो इन्होंने बताओ चाइल्ड आर्टिस्ट 8 फिल्मों में काम किया हुआ है लेकिन अगर हम बतौर एक्टर की बात करें तो इन्होंने 1999 में आई फिल्म राजा कुमारुदु से फिल्मों में डेब्यू किया उस समय उनकी उम्र बस 24 साल की ही थी।

एनटीआर जूनियर

जूनियर एनटीआर हाल ही में एक फिल्म आई जिसका नाम था आर आर आर इस फिल्म में यह रामचरण तेजा के साथ नजर आए इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया इस फिल्म में एनटीआर निकासी अच्छा किरदार निभाया था। हालांकि इस फिल्म में मेन लीड रोल मैं हमें रामचरण तेजा दिखाई दिए क्योंकि यह फिल्म स्वतंत्रा सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू पर केंद्र करके बनाई गई थी। इसके अलावा एनटीआर जूनियर ने धामू जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद है बात करें इनकी फिल्मी डेब्यू की तो इन्होंने बस 18 साल की उम्र पर बतौर लीड आर्टिस्ट निन्नू चुडालानी फिल्म में काम किया था।

रामचरण तेजा

बात करें रामचरण तेजा की रामचरण तेजा कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं हाल ही में एक इनकी फिल्म आई थी। आर आर आर जिसने यह में लीड रोल में दिखाई दिए यह फिल्म भारतीय स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू पर केंद्रित करके बनाई गई थी इसके अलावा रामचरण ने कई बेहतरीन फिल्में की है जैसे रंगस्थलम। बात करें इनके फिल्मों में डेब्यू करने की उन्होंने 2007 में मात्र 22 साल की उम्र में चिरुथा फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी।

यश

बात करें सुपरस्टार यश तो हाल ही में इनकी फिल्म आई kgf2 जिसने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया। लेकिन केजीएफ पार्ट वन के पहले इनकी कोई भी फिल्म इतनी ज्यादा नहीं चल पाई हालांकि इनकी फिल्मों को लोगों ने एवरेज रूप से पसंद तो किया था इनकी एक फिल्म आई थी रैंबो जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया था बात करें इनके फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने की ट्रेनों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत जबदा हुदूँगी से शुरू की जो कि 2007 में आई थी उस समय इसकी उम्र महज 21 साल की थी।

सूर्या

बात करें सूर्या की तो यह अपनी फिल्म सिंघम से जाने जाते हैं इनकी फिल्म सिंघम को ऑडियंस ने काफी ज्यादा प्यार दिया। यह फिल्म इतनी ज्यादा हिट हो गई कि इस फिल्म को बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हिंदी में रीमिक्स किया इस फिल्म के हिंदी रिमेक में अजय देवगन को कास्ट किया गया था। इसके अलावा हाल ही में इनकी फिल्माए जय भीम जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया बात करें सूर्या के फिल्मी दुनिया में कदम रखने की तो उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम 1997 में मात्र 22 साल की उम्र में नेरुक्कु नेर से रखा।

विजय

बात करें एक्टर विजय की उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक फिल्म आई थी। लिस्ट जिसमें उन्होंने पूजा हेगड़े के साथ काम किया था यह फिल्म काफी ज्यादा हिट रही और लोगों ने इसे काफी ज्यादा पसंद किया इस फिल्म में रो अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। बात करेंगे फिल्मी दुनिया मैं कदम रखने की तीनों ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बतौर लीड रोल यानी कि बताओ हिरो के किरदार के रूप में इन्होंने नालैया थरेपु मैं नजर आए यह फिल्म 1992 में आई थी उस समय उनकी उम्र महज 18 साल की थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: