रियालिटी शो से मालामाल हुए ये 7 सेलिब्रिटीज

jannat zubair

हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप के विनर का घोषणा हुआ। स्टैंड- अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस शो के विजेता बने। शो को जीतने के बाद उन्हें विजय राशि के तौर पर 25 लाख रुपए और एक शानदार कार दी गई है। खबरों के मुताबिक, उन्हें इटली की Trip भी मिली है। तो चलिए जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिन्हें रियलिटी शो से इतनी भारी रकम मिली है…

तेजस्वी प्रकाश

छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता थी। उन्हें विजय राशि के तौर पर 40 लाख जैसा भारी रकम दिया गया था।

पवनदीप राजन

सोनी टीवी के पॉपुलर शो इंडियन आइडल इस शो में देश भर से प्रतिभागी भाग लेते हैं।पवनदीप राजन जो इंडियन आइडल 12 के विजेता रहे। उन्हें शो को जीतने के बाद 25 लाख रुपए और एक लाल मारुति सुजुकी दी गई थी।

हिमानी बुंदेला

कौन बनेगा करोड़पति इस शो ने अपने शुरूवात से लेकर अभी तक दर्शकों का दिल जीत रखा है। इस शो के कई सीजन आ चुके हैं। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में पहेली करोड़पति बनी हिमानी बुंदेला उन्हें टैक्स कटौती के बाद 65 लाख रुपए मिले थे।

दिव्या अग्रवाल

बिग बॉस ओटीटी की विजेता रही दिव्या अग्रवाल को विजय राशि के तौर पर 25 लाख रुपए मिले थे।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित कपल्स में से एक प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने नच बलिए सीजन 9 को जीता था। शो को जीतने के बाद उन्हें 50 लाख रुपए की भारी राशि मिली थी।

रुपसा बताब्याल

सोनी टीवी के पॉपुलर डांस शो सुपर डांसर सीजन 3 की विजेता रही रुपसा बताब्याल जो मात्र 6 साल की थी जब उन्होंने इस शो को जीता। शो को जीतने के बाद उन्हें 15 लाख रुपए इनाम के तौर पर मिले थे।

अर्जून बिजलानी

कलर्स टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी 11 के हिस्सा रहे अर्जुन बिजलानी ने इस शो को जीता था। शो को जीतने के बाद उन्हें इनाम राशि के तौर पर 20 लाख रुपय और एक कार भी दी गई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: