शादी करके विदेश में रहने लगी ये 5 टीवी अभिनेत्रियां, साथ निभाना साथिया की देवरानी भी है लिस्ट में

सौम्या सेठ

टीवी जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी असल जिंदगी में शादीशुदा है, और आज के समय में इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी है, और साथ ही कई ऐसी एक्ट्रेस भी है अपनी पसंद से शादी की थी। लेकिन अफसोस के शादी के कुछ महीनों बाद ही अपने पति से अलग हो गई और आज के समय में अपनी जिंदगी अकेले बिता रही है। वैसे भी देखा जाए तो एक्टिंग की दुनिया में शादी का बंधन मजाक बनकर रह चुका है। यहां अभिनेत्रियां शादी तो खुशी-खुशी करती है। लेकिन कुछ महीनों बाद ही तलाक की खबर सामने आ जाती है, फिर वह किसी और अभिनेता के साथ रिलेशन में चली जाती है। फिलहाल आज हम आपको टीवी की इन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने विदेशी आदमी को अपना हमसफ़र चुना और उनके साथ जिंदगी बिताने के लिए एक्टिंग दुनिया को छोड़ कर विदेश में ही शिफ्ट हो गई।

रुचि हसब्निस
रुचि हसब्निस

रुचि हसब्निस

आपकी जानकारी के लिए बता दे की रुचि को टीवी जगत में राशि बहन के नाम से जाना जाता है और उसकी वजह यह है कि उन्होंने स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल साथ निभाना साथिया में राशि नामक किरदार निभाया था, जो दर्शकों के बीच कभी ज्यादा पसंद किया गया था, और उसी केदार के बल पर रुचि ने लाखों दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई थी। साथ निभाना साथिया सीरियल स्टार प्लस पर 9 साल तक चला था और आज के समय में इस सीरियल का दूसरा सीजन स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। साथ निभाना साथिया सीरियल के बाद रुचि ने किसी और शो में काम नहीं किया। हालांकि उन्होंने रियल लाइफ में चल रहे कुछ प्रॉब्लम के कारण इस सीरियल को भी बीच में ही छोड़ दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रुचि ने विदेशी आदमी को अपना हमसफर चुना और उसके प्यार के लिए एक्टिंग दुनिया को छोड़कर विदेश में शिफ्ट हो गई।

मिहिका वर्मा
मिहिका वर्मा

मिहिका वर्मा

मीहिकी वर्मा भी आज के समय में किसी भी शो में नजर नहीं आती क्योंकि इन दिनों वो भारत में मौजूद ही नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिहीकी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता स्टार प्लस के सीरियल यह है मोहब्बतें से मिली थी जिसमें वह मिहिकि भल्ला नामक किरदार निभाते हुए नजर आए थे इस सीरियल में लीड भूमिका में अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी भी नजर आई थी। दिव्यंका त्रिपाठी शो मे इशिता भल्ला का किरदार निभाती नजर आई थी और उनके साथ अभिनेता करण पटेल रमन भल्ला का किरदार निभाते दिखे थे। मीहीकी को टीवी पर आखरी बार साल 2015 में इतना ना करो मुझसे प्यार सीरियल में रूपाली बसु का किरदार निभाते देखा गया था। उसके बाद उन्होंने आनंद नामक एमआरआई आदमी से शादी कर ली और अमेरिका में शिफ्ट हो गई।

निक्की अनेजा वालिया
निक्की अनेजा वालिया

निक्की अनेजा वालिया

निकी अनेजा सीरियल अस्तित्व एक प्रेम कथा में लीड भूमिका निभाते नजर आई थी, और इस सीरियल से उन्हें दर्शकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। बहुत कम समय में निकी ने अपने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे, लेकिन साल 2002 में वह अपने पति संग यूके में शिफ्ट हो गई, और अपने करियर को अलविदा कह दिया।

श्वेता केसवानी
श्वेता केसवानी

श्वेता केसवानी

श्वेता ने अपने करियर में कहानी घर घर की, देश में निकला होगा चांद और नच बलिए जैसे सुपरहिट शो में काम किया है। श्वेता ने कम समय में काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपने करियर को छोड़ दिया। शादी के बाद श्वेता अपने पति संग अमेरिका में शिफ्ट हो गई।

सौम्या सेठ
सौम्या सेठ

सौम्या सेठ

सौम्या ने साल 2011 में नव्या नए धड़कन नए सवाल से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी और अपने पहले ही शो से वह घर घर में नाम बनाने में सफल रही थी।लेकिन साल 2017 में अरुण कपूर से शादी करने के बाद उन्होंने अपने टीवी कैरियर को अलविदा कह दिया। साल 2016 में उन्हें सीरियल अशोक सम्राट में टीवी पर आखिरी बार देखा गया था। शादी के बाद सौम्या भी विदेश में शिफ्ट हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: Anupama सीरियल की काव्या असल जिंदगी में है मिथुन चक्रवर्ती की बहू, जानिए उनकी उम्र, हाइट, बॉयफ्रेंड, पति और संपत्ति के बारे में

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: