बॉलीवुड का ऑफर ठुकरा चुके हैं ये 5 टीवी कलाकार

बॉलीवुड का ऑफर ठुकरा चुके हैं ये 5 टीवी कलाकार

बॉलीवुड में नाम बनाना हर कोई चाहता है लाखों-करोड़ों लोग कई सपने लेकर इस महानगरी की दुनिया में आते हैं। इनमें से किसी को अपना मुकाम हासिल होता है तो कोई निराश हो कर चले जाते हैं। छोटे पर्दे के कई कलाकार है जो इस इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुके है। छोटे पर्दे के सितारे भी फैंस के दिलों में अपनी सीरियल्स के जरिए राज करते हैं और अपने बलबूते पर अपनी अलग पहचान बनाते है। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा और इनमें से कुछ ऐसे सितारे भी है जिनको काफी फिल्मों का ऑफर मिला पर उन्होंने फिल्मों को ठुकरा दिया। आज हम आपको इस आर्टिकल में टीवी जगत उन्हीं सितारों से मिलवाने वाले जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों को ठुकराया…

अंकिता लोखंडे

छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा अंकिता लोखंडे ने ज़ी टीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के दिलों में राज किया। इस सीरियल में उनके द्वारा निभाए गए अर्चना किरदार को सभी ने पसंद किया और आज भी ये किरदार फैंस के दिलों में जिंदा है। यूं तो अंकिता बॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू कर चुकी है, पर बता दे अंकिता को शाहरुख खान के साथ फिल्म ऑफर हुआ था। जी हां फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में आपने शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को देखा पर आपको बता दें दीपिका से पहले यह किरदार अंकिता लोखंडे को ऑफर किया गया था। पर अंकिता ने किसी निजी कारण से ये फिल्म नहीं कर पाए जिसके बाद यह रोल दीपिका को दिया गया।

मोहित रैना

लाइफ ओके में प्रसारित टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ से दर्शकों के दिलों में छा जाने वाले मोहित रैना यूं तो आज बॉलीवुड के भी जाने-माने चेहरों में से एक है। पर बता दे इस अभिनेता को उनकी टीवी सीरियल के दौरान ही बिपाशा बसु की फिल्म ‘क्रिएचर’ में मेन मेल रोल के लिए ऑफर दिया गया था। पर मोहित ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया क्योंकि वह तभी अपने सीरियल की शूटिंग में बिजी थे।

शहीर शेख

छोटे पर्दे के हैंडसम हंक शहीर के लाखों-करोड़ों दीवाने देश दुनिया में है। भारत में तो उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है ही साथ ही इंडोनेशिया में भी शहीर को काफी पसंद किया जाता है। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाकर शहीर ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था। बता दे इस सीरियल से उनकी लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों का ऑफर मिला। पर शहीर ने इन सारी फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया क्योंकि वह फिल्म में साइड रोल के लिए तैयार नहीं थे, जिस कारण उन्हें फिल्मों के ऑफर को ठुकराया।

दृष्टि धामी

छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा दृष्टि धामी छोटे पर्दे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है। बता दे इस अदाकारा को अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम 2’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर ऑफर मिला था। पर दृष्टि ने इस रोल के लिए मना कर दिया क्योंकि वह तभी ‘मधुबाला’ सीरियल में बिजी थी और मधुबाला तभी दर्शकों के दिलों में राज कर रहा था। बता दे दृष्टि धामी के इस रोल को ठुकराने के बाद यह रोल करीना कपूर के झोले में जा गिरा।

अदा खान

छोटे पर्दे की खूबसूरत हसीना अदा खान ‘नागिन’ सीरीज में अपने विलेन के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। बता दे अदा ने खुद यह खुलासा किया है कि उनको कई फिल्मों का ऑफर मिल चुका है पर वह फिल्म करने के लिए अभी तैयार नहीं है जिस कारण उन्होंने सारे ऑफर को ठुकरा दिया

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: