जूनियर एनटीआर के जिगरी दोस्त हैं साउथ के ये 5 सुपरस्टार्स 

allu ntr

दोस्ती एक बहुत खास रिश्ता होता है। दोस्त जो परिवार का सदस्य ना होकर भी हमारी हर मुसीबत में साथ देता है। जीवन में अगर सच्चे दोस्त मिल जाए तो हम सारी मुसीबतों से लड़ जाते हैं। जब भी हम ऑनस्क्रीन दोस्ती की बात करते हैं तो सबसे पहले मशहूर फिल्म शोले से जय और वीरू का फ्रेंडशिप गोल याद आता है। ऐसे तो फिल्म इंडस्ट्री में दुश्मनी और दोस्ती दोनों के ही किस्से काफी मशहूर है।

आज हम आपको इस लिस्ट में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और उनके खासम-खास दोस्तों के बारे में बताने वाले हैं, जो अपनी दोस्ती के सामने कुछ और नहीं देखते। तो चलिए एक नजर डालते हैं साउथ के सुपरस्टार के इन जिगरी दोस्तों के ऊपर …

जूनियर एनटीआर और रामचरण

जूनियर एनटीआर और रामचरण की दोस्ती ‘आरआरआर’ के पर्दे पर बेखूबी दिखी। लेकिन यह दोनों सुपरस्टार असल जिंदगी में भी काफी गहरे दोस्त हैं। हाल ही में रामचरण ने जूनियर एनटीआर के लिए उनके जन्मदिन पर इमोशनल नोट लिखा, जिससे उनके बीच की बॉन्डिंग का पता साफ चलता है। पर बता दे एक समय साउथ के यह दोनों सुपरस्टार एक – दूसरे के विरोधी हुआ करते थे, पर आज इन दोनों की दोस्ती साउथ के बेहतरीन दोस्तियों में से एक है, जिसकी मिसाल दी जाती है।

जूनियर एनटीआर और राजीव कंकाला

इंडस्ट्री में जूनियर एनटीआर और राजीव कंकाला की दोस्ती की काफी चर्चे हैं, दोनों काफी गहरे दोस्त हैं। राजीव कंकाला फिल्मों के साथ तेलुगु सीरियल में भी अभिनय कर चुके हैं। इन दोनों की दोस्ती जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर वन’ से शुरू हुई थी जिसमें राजीव कंकाल ने विलेन की भूमिका निभाई थी।

जूनियर एनटीआर और पुनीत राजकुमार

इस लिस्ट में दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार का नाम भी शामिल है। फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक काम करने वाले पुनीत राजकुमार राजकुमार परिवार से ताल्लुक रखते थे। उनकी और जूनियर एनटीआर की दोस्ती भी काफी गहरी थी। जूनियर एनटीआर पुनीत राजकुमार के एक इशारे पर दौड़े चले आते थे, इन दोनों की दोस्ती की मिसाल ए दी जाती थी।

जूनियर एनटीआर और प्रभास

साउथ के दोनों सुपरस्टार जूनियर एनटीआर प्रभास पक्के यार हैं। अभी प्रभास पैन इंडिया के सबसे बड़े स्टार हैं, साथ ही जूनियर एनटीआर भी ‘आरआरआर’ फिल्म के सक्सेस के बाद पैन इंडिया के बड़े स्टार बन चुके हैं। इन दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी है।

जूनियर एनटीआर और महेश बाबू

टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू जूनियर एनटीआर के काफी गहरे दोस्त हैं। महेश बाबू जूनियर एनटीआर की काफी इज्जत करते हैं और जब भी यह दोनों सितारे किसी इवेंट में मिलते हैं तो इन दोनों की दोस्ती देखने को ही बनती है।

जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली

साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्देशक एसएस राजामौली जिन्होंने हाल ही में जूनियर एनटीआर के साथ ‘आरआरआर’ जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन किया। यह एसएस राजामौली के साथ जूनियर एनटीआर की चौथी फिल्म थी। जूनियर एनटीआर ने अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर 1’ भी एसएस राजामौली के साथ ही की थी। इन दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी है। इन दोनों को टॉलीवुड के सबसे अच्छे निर्देशक और हीरो के दोस्ती के रूप में जाना जाता है|

जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन

पुष्पा फ्रेम अल्लू अर्जुन भी जूनियर एनटीआर के काफी गहरे दोस्त माने जाते हैं। यह दोनों जब भी एक-दूसरे से मिलते तो काफी गर्मजोशी से मिलते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: