जवानी में ही दुनिया को अलविदा कह गए ये 5 सितारे

सुशांत

ग्लैमर की दुनिया जितनी चकाचौंध से भरी हुई दिखती है अंदर उतना ही अंधेरा भी छिपा रहता है। सितारे बाहर से जितने खुश मिजाज लगते हैं अंदर ना जाने कितने गमों को छुपाए बैठे रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या छोटा पर्दा ऐसे कई सितारे हैं जो डिप्रेशन के शिकार हो चुके है सितारों ने खुद को इस बीमारी से उभार लिया तो कुछ ने कम उम्र में ही अपनी जान ले ली। आज हम आपको इस लिस्ट में कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने वाले हैं जिन्होंने कम उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चले गए…

प्रत्यूषा बनर्जी

इस लिस्ट में कलर्स टीवी फ्रेम आनंदी यानी प्रत्यूषा बनर्जी भी शामिल है। प्रत्यूषा बनर्जी ने सीरियल ‘बालिका वधू’ से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई। इसके बाद वे छोटे पर्दे की कई शो में नजर आई जैसे ‘सिमर का ससुराल’ प्रत्यूषा बनर्जी का अफेयर राहुल राज से था दोनों के बीच रिश्ते को लेकर काफी टकराव भी होता था। झगड़ा एक दिन इतना बढ़ गया कि टीवी की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा ने सुसाइड कर लिया। रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा, राहुल राज से मिले धोखे को सहन ना कर सकी जिस कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने काफी सुर्खियां बटोरी। सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई, उसके बाद वे बॉलीवुड का भी जाना-माना चेहरा बन गए। सुशांत ने अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद रिया चक्रवर्ती को डेट किया पर शादी से पहले ही सुशांत ने अपनी जान ले ली।

जिया खान

बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री जिया खान ने भी काफी कम उम्र में मौत को गले लगा लिया। जिया खान ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ ‘गजनी’ फिल्म में नजर आ चुकी थी, इस फिल्म में जिया खान की अदाकारी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस अभिनेत्री की सुसाइड की खबर ने सबको चौंका दिया था, बता दे जिया खान सूरज पंचोली को डेट कर रही थी और कहा जाता है कि सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में तनाव ही जिया खान के सुसाइड का कारण था।

सिद्धार्थ शुक्ला

छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर 2021 को दुनिया को अलविदा कह चले। सिद्धार्थ ‘बिग बॉस’ के घर से शहनाज गिल के करीब आए थे, कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ 2021 के दिसंबर महीने में शहनाज गिल से शादी करने वाले थे। पर उससे पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक के कारण देहांत हो गया।

नफिसा जोसेफ

नफिसा जोसेफ साल 2004 में मौत को गले लगा लिया। नफिसा अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई टूटने के बाद बुरी तरह टूट चुकी थी, जिस कारण वे डिप्रेशन का शिकार हो गई और जुलाई 2004 को उन्होंने सुसाइड कर लिया

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: