जान जोखिम में डालकर एक्शन सीक्वेंस करते हैं ये 5 सितारे, कई बार हो चुके हैं चोटिल 

akshay action scene shooting

हमारे बॉलीवुड स्टार्स अपने किरदार में जान फूंकने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। और कई बार तो शूटिंग के वक्त यह सितारे बुरी तरीके से घायल भी हो जाते हैं तथा अस्पताल तक पहुंच जाते हैं। आज हम अपनी इस पोस्ट से इन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी फिल्मों के दौरान चोटिल हो चुके हैं चलिए देखते हैं इन सितारों को…

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का है। जब 1982 में आई फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में महानायक मरते-मरते बचे थे। फिल्म कुली के एक्शन सीन के दौरान टाइमिंग की गलती के कारण पुनीत का एक पंच जब अमिताभ बच्चन के पेट में लग गया था और जिससे उनको काफी खतरनाक चोट पहुंची थी।

विक्की कौशल

एक्टर विकी कौशल ‘ऊरी’ फिल्म के सूट के दौरान जख्मी हो गए थे। इसके अलावा ‘भूत’ फिल्म के शूटिंग के दौरान भी उनके चेहरे पर गंभीर चोट लगी थी और 13 टांके आए थे।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी शूटिंग के दौरान जख्मी हो चुकी है। ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान उनको चोट आई थी बता दे कि कंगना को कुल 15 टांके लगे थे।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम को भी फोर्स 2 के दौरा कफी गहरी चोट लगी थी। जॉन ने खुलासा किया था कि उनकी चोट इतनी गहरी थी कि उनके पैर काटने तक की बात आ गई थी।

अक्षय कुमार


खिलाड़ी कुमार अपने स्टंट के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं पर उनको भी स्टंट के दौरान चोट का सामना करना पड़ा है फिल्म ‘रावडी राठौर’ की शूटिंग के वक्त अक्षय कुमार के कंधे में गहरी चोट आई थी जिस कारण फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों तक टाल दिया गया था।

फिल्मों में स्टंट करना कोई मामूली बात नहीं है। स्टंट करते बात कई लोगों की जान भी गई है। पर बॉलीवुड स्टार अपने मूवीस को शानदार और फैंस का दिल जीतने के लिए जोखिम उठाते हैं और इसलिए उनके फैंस भी उनसे इतना प्यार करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: