बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार बैठे हैं ये 5 साउथ दिग्गज, सलमान खान का स्टारडम पड़ सकता है खतरे में

बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार बैठे हैं ये 5 साउथ दिग्गज, सलमान खान का स्टारडम पड़ सकता है खतरे में

कुछ समय पहले महेश बाबू ने बॉलीवुड पर अपना बयान देते हुए कहा था कि बॉलीवुड ने अफोर्ड नहीं कर सकता है उनके इस बयान की वजह से लोगों ने सभी टॉलीवुड स्टार के बारे में एक ऐसी राय बना ली कि सभी बॉलीवुड स्टार बॉलीवुड की फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं और वह इस फिल्म इंडस्ट्री यानी की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से काफी ज्यादा नफरत करते हैं लेकिन आज हम कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं।

यश

आज ही ने किसी भी तरीके की पॉपुलर एडी की जरूरत नहीं है अपनी फिल्म केजीएफ के जरिए इन्होंने पूरे भारत में अपना नाम काफी ऊंचा मकाम तक पहुंचा दिया है इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है और उनकी आने वाली फिल्मों का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हम आपको बताना चाहेंगे बहुत जल्दी ही यह है बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने वाले हैं विष्णुवर्धन इंदुरी अभिनेता के साथ मिलकर बहुत जल्दी अपनी एक फिल्म लाने वाले हैं।

विजय देवकोंडा

इनकी जोड़ी को रश्मिका मंदाना के साथ साउथ इंडिया के फिल्मों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन बहुत जल्द ही यह करण जौहर की फिल्म लाइगर में नजर आएंगे इस फिल्म में यह अपने एक्शन सीन के साथ काफी ज्यादा धमाका मचाने वाले हैं इस फिल्म के पोस्टर्स को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म में हमें इनके साथ हमें अनन्या पांडे दिखाई देंगी। फ़िल्म में बॉक्सर की भूमिका में नज़र आएंगे विजय।

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के काफी जाने माने कलाकार हैं। लोग इनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं लॉगइन की आने वाली फिल्म पुष्पा पार्ट 2 यानी पुष्पा द रूल का का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इन्होंने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यह बॉलीवुड की फिल्म में काम करना चाहेंगे और यह अपने बॉलीवुड की डेब्यू को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

जूनियर एनटीआर

एनटीआर साउथ इंडिया में काफी जाने-माने सुपरस्टार बन चुके हैं उनकी पिछली फिल्म आरआर काफी ज्यादा हिट हुई थी। इसके अलावा इनकी आने वाली फिल्म ntr30 का दर्शक काहे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उन्होंने भी अपनी एक बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि वह साउथ की फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी काम करना चाहते हैं उन्होंने तो यहां तक भी कह दिया कि वह संजय लीला भंसाली राजकुमार हीरानी के साथ काम करना चाहेंगे।

प्रभास

बात करें अपने बाहुबली यानी प्रभात के बारे में तो उन्हें भी बॉलीवुड काम करने से कोई परेशानी नहीं है उन्होंने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम किया हुआ है उन्होंने सबसे पहले अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैकसन में कैमियो रोल किया था इसके अलावा साहू के साथ बॉलीवुड में अपनी डेब्यू की। हालांकि ये फिल्म बहुत ज्यादा तारीफ ही नहीं लूट पाए लेकिन फिर भी इस फिल्म में उन्होंने कमाल की एक्टिंग दिखाई थी।

राम चरण

रामचरण तेजा बॉलीवुड में काफी लंबे समय पहले ही डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि उनके बॉलीवुड करियर बहुत ज्यादा नहीं चल पाई थी। हम बात करने जा रहे हैं इनकी फिल्म जंजीर के बारे में इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग दिखाई थी लेकिन इसके बावजूद एक फिल्म पिट कर रह गई थी इस फिल्म में इनके अलावा हमें लीड रोल के रूप में प्रियंका चोपड़ा नजर आई थी साथ साथ फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त भी नजर आए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: