2022 में सबसे ज्यादा इन 5 फिल्मों को ओटीटी पर देखी गई

2022 में सबसे ज्यादा इन 5 फिल्मों को ओटीटी पर देखी गई

जब से कोरोना का समय शुरू हुआ था लोग सिनेमाघरों में जाने से परहेज करने लग गए और आज के डेट में लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं हम आज अपनी इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ही फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि इस साल यानी कि 2022 में सबसे ज्यादा देखी गई है हमारा इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है।

जलसा (प्राइम वीडियो)- 13.9 मिलियन

इस फिल्म की कहानी के बारे में अगर बात करें तो यह फिल्म की कहानी पूरी तरीके से सस्पेंस से भरी हुई है इसे देखने के बाद आपको काफी ज्यादा मजा आने वाला है इस फिल्म एक अजब सी मर्डर केस के बारे में दिखाया गया है जिसमें खूनी एक नोट छोड़कर जाता है इस फिल्म में हमें लीड रोल में विद्या बालन दिखाई दी है इसके अलावा और भी कई सारे कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया है इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं अभी तक इस फिल्म को इस साल 13.9 मिलियन लोगों ने देखा है।

शर्माजी नमकीन (प्राइम वीडियो)- 12.7 मिलियन।

इस फिल्म के साथ ऋषि कपूर जी की काफी सारी यादें जुड़ी हुई है क्योंकि यह फिल्म उनके करियर की सबसे आखिरी फिल्म साबित हुई यहां तक कि उन्होंने इस फिल्म को पूरा भी नहीं किया उनके बच्चे कुछ रोल को परेश रावल जी ने निभाया इसमें कहानी हम बात करें तो इस फिल्म में एक रिटायर इंसान की कहानी दिखाई जाती है जो कि बस अपने समय काटने के लिए सैफ की नौकरी करता है जहां वह कई सारे दोस्त बनाता है इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है इस फिल्म को इस साल अभी तक 12.7 लोगों ने देख लिया है आप इस फिल्म को प्राइम वीडियोस पर देख सकते हैं।

अ थर्सडे

सबसे पहले बात करें इस फिल्म की कहानी के बारे में तो इस फिल्म की कहानी में हमें एक स्कूल टीचर दिखाई जाती है जो कि अपने स्कूल के 16 बच्चे को बंदी बना लेती हैं। उस स्कूल टीचर किरदार इस फिल्म में यामी गौतम निभा रही है इस फिल्म को आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं इस फिल्म को इस साल सबसे ज्यादा देखी गई है हम आपको बताना चाहेंगे इस फिल्म को 25.5 मिलियन लोगों ने इस साल देखा है।

गहराइयां

यह एक लव स्टोरी है बात करें इस फिल्म की कहानी के बारे में तो इस फिल्म में अलीशा नाम की एक लड़की की कहानी दिखाई जाती है जो कि पैसे से योगा टीचर है इस फिल्म में कई सारे बड़े-बड़े कलाकार हमें देखने को मिल रहा है जैसे कि दीपिका पादुकोण अनन्या पांडे सिद्धार्थ चतुर्वेदी और नसरुद्दीन शाह इस फ़िल्म को इस साल 22.3 मिलियन लोगों ने देखा है इस फ़िल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

कौन प्रवीण ताम्बे?

इस फिल्म के बारे में अगर हम बात कर तो यह एक स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल फिल्म है। इस फिल्म में हमें क्रिकेटर प्रवीण तांबे की जिंदगी के बारे में दिखाया गया है। इस फिल्म में हमें श्रेयस तलपडे, अंजली पाटील और आशीष विद्यार्थी जैसे बड़े-बड़े कलाकार देखने को मिले हैं इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आप देख सकते हैं और इस फिल्म को इस साल 20.2 मिलियन लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: