खूब पसंद की जा रही है ये 5 कोरियन फिल्में, एक्शन और थ्रिलर से है भरपूर

द स्पाई अंडरकवर ऑपरेशन

भारतीय कोरियन ड्रामा , गाना हो या फिल्म सब को बहुत प्यार देते है। K-POP ड्रामा , BTS के करोड़ों फैंस भारत में मौजूद है और इसमें कोरियन फिल्म की बात करें जो पूरी तरीके से एक्शन और थ्रिलर से भरपूर रहती है तो उसको भारतीय तो देखना पसंद करेंगे ही। कोरियन मूवीस की ऑफिशियल हिंदी डब मूवी ना होने के बावजूद भी भारतीय यूट्यूब में इस मूवी को देखते हैं तथा काफी पसंद भी करते हैं। चलिए आज कुछ कोरियन मूवीस के बारे में जानते है जो पूरी तरीके से एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है…

कॉन्फिडेंशियल असाइनमेंट

किम सुंग – हून द्वारा निर्देशित कॉन्फिडेंशियल असाइनमेंट 2017 की कोरियाई एक्शन फिल्म है। इसमें हून बिन , यू हे जिन और किम – जू – हुक मुख्य किरदार में है। यह फिल्म एक जासूस को पकड़ने की कहानी है।

द स्पाई अंडरकवर ऑपरेशन

2013 के दक्षिण कोरिया की एक्शन कॉमेडी फिल्म द स्पाई अंडरकवर ऑपरेशन कोरियन एक्शन मूवी के मामले में यह फिल्म नंबर1 में है इस फिल्म का निर्देशन ली सेउग ने किया है।

मास्टर

मास्टर कोरियन क्राइम थ्रिलर मूवी है। यह मूवी 2016 में रिलीज हुई थी। साइबर क्राइम का पर्दाफाश करने के लिए ऑफिसर कैसे लोगों का सहारा लेकर मिशन को अंजाम देते हैं फिल्म की कहानी यही बताती है।

द डिवाइन मूव

आप एक्शन के शौकीन हो तो यह फिल्म आपके लिए ही है। फिल्म एक ऐसे भाई की कहानी है जो पहले एक कांस्पेरिसी का शिकार हो जाता है लेकिन जब छुटकारा पाता है तो एक-एक चीज का बदला पूरा करता है। इस फिल्म का एक्शन इतना जबरदस्त है कि आपको स्क्रीन से हटने नहीं देगा।

द परफेक्ट नंबर

द परफेक्ट नंबर

यह एक मिस्ट्री थ्रिलर स्टोरी है जो 2012 में रिलीज हुई थी। यह मिस्ट्री ड्रामा एक ऐसे मैथ टीचर की कहानी है जिसने बोर्ड पर तो हर सवाल सही हल किया लेकिन असल जीवन का गणित सही नहीं कर पाए इसके बावजूद वह कैसे हर मुश्किल से निकलते हैं यह कहानी उस चीज को ही दर्शाती है।

तो अगर आप एक्शन-थ्रिलर फिल्मों के शौकीन है तो यह मूवीस आपके लिए ही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: