इस साल रिलीज होने वाली है ये 5 डरावनी फिल्में

इस साल रिलीज होने वाली है ये 5 डरावनी फिल्में

हाल ही में 20 मई 2022 को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म रिलीज हुई। है जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है। इस फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की एक अच्छी इनकम की है ।जिसने अपने पहले दिन के इनकम के रिकॉर्ड किया कि कई बॉलीवुड और कई बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे कर दिया है। इस फिल्म को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं बात करें इस फिल्म की तो इसने अपने तीसरे दिन की ओपनिंग में 30 करोड़ का रिकॉर्ड पार कर लिया है। फिल्म के जानकार ऐसा कह रहे हैं कि यह फिल्म इस साल के कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे कर सकती है आज हम बात करेंगे उन्होंने फिल्मों के बारे में जो इस साल रिलीज होने वाली है जो आपको भूल भुलैया टू की तरह ही काफी ज्यादा एंजॉयमेंट देगी।

भेड़िया

बात करें इस फिल्म के बारे में चाहिए फिल्म में भूल भुलैया टू की तरह ही हॉरर कॉमेडी होने वाली है ।इस फिल्म में हमें कई बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्ट नजर आने वाले हैं। बात करें इस फिल्म की स्टार कास्ट की तो इस फिल्म में हमें वरुण धवन, कृति सनोन और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे ।अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग कोरोना काल में हुई थी। यह फिल्म बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों के पदों पर आने वाली है। बात करें फिल्म के रिलीजिंग डेट कितनी है फिल्म इसी साल नवंबर 25 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का दर्शक का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता मैं इस फिल्म में काफी अच्छे vfx का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस फिल्म के विजुअल्स भी काफी अच्छे हैं निर्माताओं की इतनी कड़ी मेहनत के बाद देखते हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस में जलवा बिखेर पाती है या नहीं।

रॉकेट गैंग

बात करें इस फिल्म के बारे में यह फिल्म भारत की पहली ऐसी फिल्म होने वाली है जिसे रियल टाइम वर्चुअल रियलिटी के साथ शूट किया जाएगा। जिसमें फिल्म के शूटिंग के दौरान ही फिल्म में स्पेशल इफेक्ट डाले जाते हैं। जो कि अभी तक भारतीय किसी फिल्मों में देखने को नहीं मिला था। इस प्रोसेस के जरिए हॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों का शूट किया गया है जैसे द लॉयन किंग, द जंगल बुक जैसी फिल्मों को बात करें इस फिल्म की स्टारकास्ट इस फिल्म में हमें सहज सिंह ,आदित्य सील, निकिता दत्ता जैसे बेहतरीन कलाकार देखने को मिलेंगे ।इस फिल्म का निर्देशन वास्को लेस्ली मार्टिस ने किया है। माचिस की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें यह बतौर डायरेक्टर काम करेंगेI यह फिल्म 25 मई 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

रोजी द सैफरन चैप्टर

बात कर इस फिल्म के बारे में तो यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होने वाली है। हरियाणा के गुरुग्राम में बीपीओ कंपनी की एक स्टाफ रोजी का अचानक से गायब हो जाने की पर बनी इस फिल्म का प्रोडूशन विवेक ओबरॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में बतौर एक्टर भी काम करेंगे आपको बता दें इस फिल्म में हमें विवेक ओबरॉय के अलावा पलक तिवारी और गिरीश जौहर ,कुसुम अरोड़ा देखने को मिलेंगे। ऐसे ही बात कर चुके हैं कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होने वाली है तो दर्शकों को इस फिल्म में काफी ज्यादा इंतजार रहेगा क्योंकि सच्ची घटना पर आधारित हॉरर फिल्मों को ऑडियंस देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं अगर की बात करें तो इस बारे में निर्माताओं ने कोई भी घोषणा नहीं की है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं।

फोन भूत

इस फिल्म में हमें काफी बड़े-बड़े सेलिब्रिटी देखने को मिलेंगे इस फिल्म की स्टार कास्ट की अगर हम बात करें तो इस फिल्म में हमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह को दिया गया है। इसके नाम से हम लोगों को ऐसा पता चल जा रहा है कि किसी फोन से जुड़ी घटना को इस फिल्म में दिखाया जाएगा ।इस फिल्म के राइटर रविशंकर और जसविंदर सिंह है बात करें इस फिल्म की पूरी फिल्म हॉरर कॉमेडी होने वाली है और और कॉमेडी फिल्म को भारतीय दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है हाल ही में आई फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया बात करें इस फिल्म के रिलीज होने की डेट की तो एक्सेल प्रोडक्शन के अंडर बनी इस फिल्म को 15 जुलाई 2022 को रिलीज किया जाएगा।

धुंध

इस फिल्म में हमें आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी नीन दुसांज शिवदासनी लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को निर्माताओं ने कुछ अलग हटकर बनाने की सोची है। इस फिल्म में साइकोलॉजिकल हॉरर स्टोरी को दिखाया जाएगा। बात करें इस फिल्म के डायरेक्टर की तो इस फिल्म का डायरेक्शन प्रेरणा अरोड़ा ने किया है। इस फिल्म के बारे में निर्माताओं के एक बयान सामने आई है उन्होंने कहा था इस दुनिया में इविल का एक ही पता है हमारा दिमाग हमारा दिमाग भी आश्चर्यजनक तरीके से काम करता है हम अपनी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। निर्माताओं की इस बयान से यह बात पक्की हो गई है कि इस फिल्म में साइक्लोजिकल हॉरर कहानी दिखाई जाएगी। जिसके लिए दर्शक काफी ज्यादा उतावले हो रहे हैं बात करें इस फिल्म के रिलीज होने की डेट की थी अभी तक निर्माताओं ने यह डेट फाइनल नहीं किया किसी को कब तक किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: