फ्री में उपलब्ध है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह 5 डरावनी फिल्में

horror movies

डरावनी फिल्मों के दीवानों की कुछ कमी नहीं है। लोग ऐसी फिल्म को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं खासतौर पर जब लोग अकेले होते हैं तो इस तरीके के फिल्म उन्हें काफी ज्यादा एंटरटेन करती हैं। अगर आप भी ऐसी फिल्मों के दीवाने हैं तो आपके लिए खास तौर पर यह आर्टिकल होने वाली है क्योंकि हम अपने इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ही फिल्मों के बारे में बात करेंगे जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल फ्री है।

भूत

विकी कौशल की इस फिल्म काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थी इस फिल्म की सेंटर में 1 शीप को दिखाया गया है जिस पर की एक आत्मा रह रही है जो एक बच्ची को काफी लंबे समय से अपने वश में करके रख चुकी है। फिल्म की कहानी की शुरुआत में ऐसा दिखाया जा रहा है कि वह बच्ची ही भूत है लेकिन आगे चलकर यह पर्दाफाश हो जा रहा है कि भूत ने बस उसके दिमाग पर कब्जा किया हुआ है। इस वेब सीरीज को आप फ्री में अमेज़न प्राइम में देख सकते हैं ।

13b

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ इंडस्ट्री में कई सारी भूतिया फिल्म को बनाया गया है। जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बात करें इस फिल्म के बारे में तो इस फिल्म में सेंटर में एक टीवी को रखा गया है जो कि लोगों का भविष्य बताती है इसमें काफी ज्यादा डरावनी सीन दिखाए गए हैं इसे देखने के बाद लोग काफी डर डर गए हैं बहुत कम ही लोग हैं जो इस फिल्म को अकेले देखने की अभी तक हिम्मत कर पाए हैं।

तुम्बाड़

अगर आप भी डरावनी फिल्मों के काफी ज्यादा शौकीन हैं तो आपको इस फिल्म को जरूर एक बार देखनी चाहिए यह अमेजॉन प्राइम पर बिल्कुल फ्री में उपलब्ध है। इसे काफी बेहतरीन ढंग से बनाया गया है इसे देखने के बाद अच्छे खासे लोगों की रोंगटे खड़े हो गए हैं यह फिल्म 104 मिनट की है लगभग 2 घंटे की इस फिल्म को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आईएमडीबी परिचय 8.2 की रेटिंग मिली है।

हॉरर स्टोरी

जैसा कि हमें इस फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि यह फिल्म अपने आप में काफी ज्यादा डरावनी है। इस फिल्म को 2013 में रिलीज किया गया था और भेज होने के साथ-साथ काफी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया यह फिल्म यूट्यूब पर फ्री में उपलब्ध है जिसे आप कभी भी देख सकते हैं इस फिल्म को आप अकेले देखने की हिम्मत बिल्कुल भी नहीं करिएगा।

1920

इस फिल्म की पापुलैरिटी काफी ज्यादा है बात करें इस फिल्म के बारे में बताइए फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी। इसे उस समय जितना ज्यादा पसंद किया जा रहा था आज भी उतना ही ज्यादा पसंद किया जाता है इस फिल्म में लव स्टोरी के साथ डरावनी कहानी के कॉन्बिनेशन लोगों काफी ज्यादा पसंद आया है जिसकी वजह से फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई है इस फिल्म में कलाकारों ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। इसे आप अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: