अपने फैंस का कद्र नहीं करते ये 5 बॉलीवुड कलाकार, सरेआम कर चुके हैं नखरे

अपने फैंस का कद्र नहीं करते ये 5 बॉलीवुड कलाकार, सरेआम कर चुके हैं नखरे

सेलिब्रिटीज अक्सर अपने बुरे व्यवहार की वजह से काफी ज्यादा बदनाम रहते हैं। और आए दिन अपने चाहने वालों या मीडिया रिपोर्टर के साथ बदतमीजी कर जाते हैं। कई बार तो उन्होंने थप्पड़ तक मारा है। आज हम कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि अपनी हरकत वजह से काफी ज्यादा बदनाम है और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा भला-बुरा तक सुन चुके हैं हमारे इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है।

जया बच्चन

जया बच्चन के बिहेवियर के बारे में कोई भी अच्छा नहीं कहता है। उनके बिहेवियर की वजह से कई लोग उनकी आलोचना करते हैं। कई बार उन्होंने मीडिया रिपोर्टर के साथ ही काफी बुरा सलूक किया है। जिससे गुस्से में आकर लोग इन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर भला बुरा कह जाते हैं। इनकी इस हरकत को कोई भी पसंद नहीं करता है। यह आए दिन अपनी हरकतों की वजह से लोगों के निशाने पर बनी रहती हैं।

गोविंदा

ऐसे तो गोविंदा टेलीविजन पर लोगों काफी ज्यादा हंसाते रहते हैं। अपनी फिल्मों के वजह से वह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं, लेकिन गोविंदा की हरकत भी बाकी कलाकारों से कुछ अलग नहीं है। 2008 की बात है जब उन्होंने गुस्से में आकर अपने एक फ्रेंड को काफी ज्यादा जोर का तमाचा मार दिया था। जिससे गुस्से में आकर उस फैन ने उनकी कंप्लेंट कर दी थी। इस वजह से गोविंदा को मानहानि के केस की वजह से उस फैन को 5 लाख देने पड़ गए थे।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ यूं तो बड़े खुश मिजाज हैं। लोगों को अक्सर काफी ज्यादा हंसाया करते हैं। लेकिन एक बार की बात है जब वह मीडिया पर भड़क गए थे। किसी मीडिया रिपोर्टर ने उनसे तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद को लेकर के सवाल पूछा जिस पर जैकी दादा का गुस्सा काफी ज्यादा बढ़ चुका था। उन्होंने उस मीडिया रिपोर्टर को काफी ज्यादा भला बुरा सुना दिया।

सिद्धार्थ

सिद्धार्थ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में हमें नजर आ चुके हैं उन्होंने बॉलीवुड के रंग दे बसंती में काम किया था। और आज भी कई सारे साउथ की फिल्मों में हमें नजर आते हैं इनकी एक्टिंग लोगों का आप ज्यादा पसंद आती है। यह भी एक बार एक मीडिया रिपोर्टर पर काफी ज्यादा भड़क गए थे। यह अदिति राव हैदरी के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। उस दौरान उनसे रिलेशनशिप से जुड़े सवाल पूछने पर वह काफी ज्यादा भड़क जाते थे ऐसे में एक मीडिया रिपोर्टर में जब उनका फोटो खींचना चाहा तो वह काफी ज्यादा उस पर भड़क गए थे।

काजोल

आमतौर पर काजोल को गुस्सा करते हुए नहीं देखा जाता है। लेकिन एक बार की बात है वह भी काफी ज्यादा अपने गुस्से की वजह से लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। बात उनके बर्थडे के दिन की है जब उनके चाहने वालों ने उनके लिए केक लाया था। उस समय उन्होंने अपने फ्रेंड के साथ काफी बुरा व्यवहार किया। जिस पर से लॉगिन पर काफी ज्यादा बढ़ा गए थे काफी दिनों से यह ट्रोल किए जा रहे थे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की कररयर बिल्कुल भी अच्छी नहीं चल रही है। एक के बाद एक इनकी 2 फिल्म काफी बुरी तरीके से फ्लॉप हो चुकी है। जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा निराश हो चुके हैं ,लेकिन हम आपको इनके पिछले फिल्म गब्बर इस बैक की शूटिंग की घटना बताने जा रहे हैं। जब एक इनके फ्रेंड ने इनकी फोटो खींचनी चाहिए। लाख मना करने के बाद भी वह नहीं माना ऐसे में अक्षय कुमार ने उसे एक थप्पड़ मार दिया।

सलमान खान

सलमान खान अपने गुस्से की वजह से काफी ज्यादा बदनाम है। उनका गुस्सा कई बार कई सारे एक्टर के सारे मीडिया रिपोर्टर अपने फैंस तक पर टूट चुका है। एक बार की बात है उन्होंने अपने गुस्से की वजह से एक मीडिया रिपोर्टर के साथ काफी बुरा व्यवहार किया था। जिससे गुस्से में आकर उसने इनकी पुलिस में रिपोर्ट करा दी इस वजह से भी सलमान खान को काफी ज्यादा परेशानी हुई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: