असल जिंदगी में तलाक हो चुका है इन 5 भोजपुरी अदाकारों का

manoj tiwari wife

इंडस्ट्री में रिश्तो का बढ़ना और टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। ग्लैमर इंडस्ट्री से हमेशा रिश्तों के जुड़ने और टूटने की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती है। ऐसी ही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने पहले शादी से तलाक लेकर दोबारा शादी की, तो कोई पहले रिश्ते से सबक लेने के बाद दूसरी शादी ना करके अकेले ही खुश रहना बेहतर समझा। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं तमाम भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने तलाक के बाद दुबारा घर बसाया तो कोई अकेले ही खुश रहा…

यश कुमार

यश कुमार मिश्रा एक युवा प्रतिभाशाली भोजपुरी अभिनेता और गायक है। यश ने 2013 में भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार अदाकारा अंजना सिंह से शादी के बंधन में बंधे थे और उनसे उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम अदिति है। यश कुमार ने अंजना सिंह से तलाक लेकर ऐक्ट्रेस निधि झा से शादी रचाई।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना – माना चेहरा है। मनोज तिवारी एक बेहतरीन अदाकार और गीतकार है। उनका गाना ‘रिंकिया के पापा’ ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। यह गाना सुपर-डुपर हिट रहा। वही मनोज तिवारी की निजी जिंदगी की बात करें तो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी मनोज तिवारी ने काफी सुर्खियां बटोरी। मनोज तिवारी की पहली शादी रानी तिवारी के साथ हुई थी। दोनों ने आपसी सहमति से 2012 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद साल 2020 में मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी संग दूसरी शादी रचा ली।

पाखी हेगडे

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगडे की शादी उमेश हेगडे संग हुई थी। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेकर अलग होना बेहतर समझा।तलाक लेने के बाद पाखी अभी तक सिंगल है और अपनी सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही है।

पवन सिंह

भोजपुरी अभिनेता ओ पार्श्वगायक पवन सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं है, यह अब तक 80 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और इनके अधिकतर फिल्में हिट रही है। इसके अलावा इन्होंने 800 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम भी बनाए हैं। साल 2008 में आई उनकी म्यूजिक एल्बम ‘लॉलीपॉप लागेलू’ ने पूरे विश्व भर में खूब सुर्खियां बटोरी। यह गाना सुपर डुपर हिट साबित हुआ आज भी यह गाना दर्शकों का मन पसंदीदा गाना है। पवन सिंह की निजी जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं है इन्होंने साल 2014 में प्रियंका कुमारी सिंह से शादी की थी, लेकिन 8 मार्च 2015 को उनकी पत्नी प्रियंका कुमारी ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पवन विवादों के घेरे में आए। इसके बाद 8 मार्च 2018 में पवन ने ज्योति सिंह से शादी रचा ली थी। पर अब खबर आ रही है कि पवन सिंह ज्योति सिंह से भी तलाक लेने जा रहे हैं। उन्होंने आरा कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे के साथ भोजपुरी सिनेमा और बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। श्वेता तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली से शादी रचाई थी। लेकिन अभिनव कोहली से भी उन्होंने साल 2021 में तलाक ले लिया, और अब वह सिंगल है और अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही है।

तो यह थे भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ कलाकार जिन्होंने तलाक लेने के बाद दुबारा शादी की तो किसी ने अकेला रहना ही बेहतर समझा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: