कभी खूबसूरती की मिसाल थी ये 5 अभिनेत्रियां, आज पहचानना हो रहा है मुश्किल

mandakini before after

बॉलीवुड अभिनेत्रीयां अपनी खूबसूरती और अदाकारी के कारण फैंस के दिलों में राज करती है। 80 के दशक की भी कई सारी पॉपुलर एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में राज किया। पर आज वे बिल्कुल बदल चुकी है। बला की खूबसूरत दिखने वाली यह अभिनेत्री आप अपनी उम्र के पड़ाव में आकर बिलकुल बदल गई है। सही है उम्र किसी को नहीं छोड़ता चाहें वह आम इंसान हो या बॉलीवुड सितारे। आज हम आपको इस लिस्ट में इन्हीं खूबसूरत अदाकारा को में दिखाने वाले जो एक समय बला की खूबसूरत दिखती थी और अब बिल्कुल बदल गई है…

मीनाक्षी शेषाद्री

80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा मीनाक्षी ने एक से बढ़कर एक फिल्म बॉलीवुड को दी है। उन्होंने अमिताभ बच्चन, अक्षय खन्ना, ऋषि कपूर जैसे कई स्टार के साथ फिल्म की है। मीनाक्षी की खूबसूरती का घायल हर कोई था पर अभी अदाकारा बिल्कुल बदल चुकी है। उम्र के इस दौर में अदाकारा का लुक बिल्कुल बदल गया है। बता दे मीनाक्षी अब इंडस्ट्री से दूर अपने परिवार के साथ भी विदेश में रहती है।

फरहा नाज़

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री फराह नाज ने भी बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है। पर बिंदु दारा सिंह से शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई हालांकि कुछ समय बाद उनका तलाक हो गया। अभी फरहा को देखने से यकीन ही नहीं होता कि यही 80 के दशक की वह खूबसूरत अदाकारा है।

पद्मिनी कोल्हापुरे

80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे अभी भी इतनी खूबसूरत है जितनी उस समय थी। उम्र के इस दौर में पद्मिनी अभी भी अपनी खूबसूरती से लोगों को घायल कर सकती हैं। पद्मिनी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है ‘प्रेम रोग’ से वे तो दर्शकों के दिलों में छा गई।

मंदाकिनी

‘राम तेरी गंगा मैली’ से दर्शकों के दिलों में छा जाने वाली मंदाकिनी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म की है। मंदाकिनी का फिल्मी करियर काफी बड़ा तो नहीं था पर उन्होंने कम समय में ही अच्छा खासा नाम कमा लिया। मंदाकिनी का अभिनय जितना अच्छा था, वह देखने में भी उतनी ही खूबसूरत थी। पर आज के समय में मंदाकिनी काफी अलग दिखती है और अभी मंदाकिनी बॉलीवुड फिल्मों से दूर है।

रति अग्निहोत्री

‘एक दूजे के लिए’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत अदाकारा रति अग्निहोत्री ने बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ भी स्क्रीन शेयर किया है, ‘कुली’ की हीरोइन रति अग्निहोत्री अब इंडस्ट्री से दूर है और अभी उनका लुक बिल्कुल बदल गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: