अपने पिता से भी ज्यादा सक्सेसफुल हुए ये 5 अभिनेता

धर्मेंद्र और सनी देओल

हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई सारे सितारे हैं जिनके बेटे ने भी अपने पिता की तरह एक्टिंग जगत में अपने कैरियर बनाया और इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया। आज हम आपको उन मशहूर बाप-बेटों की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन जोड़ी के लिए यह डायलॉग फिट बैठता है कि ‘बाप शेर तो बेटा सवा शेर’ तो आइए जानते हैं इन बाप-बेटे के जोड़ियों के बारे में…

ऋषि कपूर और रणबीर कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम चिंटू जी उर्फ दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर और रणबीर कपूर का है। ऋषि कपूर अपने समय में करोड़ों दिलों पर राज करते थे। ऋषि जी ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी। इसी तरह उनके बेटे रणबीर कपूर आज के दौर के बॉलीवुड सुपरस्टार में से एक है वे भी लाखों फैंस के दिलों में राज करते हैं।

सुनील दत्त और संजय दत्त की जोड़ी

सुनील दत्त ने अपने दौड़ में कई हिट फिल्मों में काम किया। उसी तरह उनके बेटे संजय दत्त ने भी कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी जैसे खलनायक, मुन्ना भाई एमबीबीएस और हाल ही में आए केजीएफ 2 फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया गया उन्होंने अपने इस किरदार से दर्शको के दिलों को जीता।

वीरू और अजय देवगन की जोड़ी

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन बॉलीवुड के सुपरस्टार में से एक है। उनके पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के मशहूर स्टंट कोरियोग्राफर थे। दोनों बाप-बेटे की जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया। जहां पापा पर्दे के पीछे रहकर लोगों का दिल जीता वही अजय अपने एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में राज करते हैं।

धर्मेंद्र और सनी देओल की जोड़ी

बॉलीवुड के आयरन मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल फैंस के दिलों में राज करते हैं सनी देओल की डायलॉग टाइमिंग लोग खूब पसंद करते हैं। सनी और धर्मेंद्र के दमदार डायलॉग आज भी लोगों की पसंद है।

जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के दादा जैकी श्रॉफ ने जहां करोड़ों फैंस के दिलों में अपने दमदार एक्टिंग के जरिए राज किया। वहीं उनके बेटे टाइगर श्रॉफ भी अपनी एक्टिंग और अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों फैंस के दिलों में राज करते हैं।

तो यह थी बॉलीवुड की कुछ चर्चित बाप-बेटे की फेमस जोड़ियां।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: