नागिन 6 के लिए मिला इन 2 एक्ट्रेस को ऑफर, जानिए किसे मिलेगा रोल

टीवी जगत की जानी मानी निर्माता एकता कपूर अपने सीरियल्स को लेकर दर्शकों के बीच हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल इन दिनों वह अपने अपकमिंग सीरीज नागिन 6 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागिन के हर सीरीज को दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जाता है, और अब तक के सारे सीजन एकता कपूर ने ही बनाए हैं। एकता कपूर नागिन की हर सीरीज में लीड कलाकारों को बदल देती है। शुरुआत से लेकर अब तक नागिन की जितनी भी सीरीज टीवी पर प्रसारित हुई है सभी को दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रियता प्राप्त हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागिन के पहले सीजन में अभिनेत्री मौनी रॉय और अभिनेता अर्जुन बिजलानी नजर आए थे। उसके बाद इस शो की दूसरी सीरीज में मोनी रॉय के साथ करणवीर बोहरा नजर आए थे। नागिन 3 में सुरभि ज्योति के साथ अभिनेता पर्ल वी पुरी को देखा गया था और यह जोड़ी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद भी की गई थी।

नागिन 4 की बात की जाए तो इस शो में हमें अभिनेत्री निया शर्मा एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अभिनेता विजेंद्र कुमारिया लीड भूमिका में नजर आए थे।

इसी तरह नागिन का पांचवा सीजन भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस सीजन में अभिनेत्री सुरभि चंदना और हिना खान लीड भूमिका निभाते नजर आए थे, और साथ ही अभिनेता शरद मल्होत्रा और मोहित सेहगल भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। इन जोड़ियों को भी शो में काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

नागिन 6
नागिन 6

नागिन 6 के लिए 55 अभिनेत्रियों के ऑडिशन में चुना गया केवल 2 दो टीवी एक्ट्रेस को

फिलहाल नागिन 6 के लेडी कलाकार अब तक सामने नहीं आ पाए हैं। लेकिन कुछ समय पहले बताया जा रहा था कि अभिनेत्री माहिरा शर्मा इस शो में लीड भूमिका निभाते नजर आ सकती है।

जब इस बारे में एकता कपूर को पूछा गया तो उन्होंने इस बात पर अपनी तरफ से कोई बात नहीं कही। लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि शो के लीड किरदार का नाम एम से शुरू होता है। ऐसे में यह बता पाना मुश्किल है के इस शो में कौन लीड किरदार में दिखाई देने वाला है। खबरों की माने तो इस शो के लीड किरदार के लिए 50 से 55 अभिनेत्रियों का ऑडिशन लिया गया है, और हाल ही में आई खबर में बताया जा रहा है कि शो के लिए दो एक्ट्रेस का सिलेक्शन हुआ है।

वहीं अगर बात की जाए टेली चक्कर रिपोर्ट के बारे में तो उसमें खुलासा हुआ है कि नागिन के छठे सीजन में महक चहल लीड भूमिका निभाते नजर आ सकती है, और इनके साथ सुधा चंद्रन और उर्वशी ढोकलिया अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुधा चंद्रन को नागिन के शुरुआती 2 सीजन में भी देखा गया है और इस बार उम्मीद लगाई जा रही है कि छठे सीजन में भी वह विलेन की भूमिका निभाते नजर आ सकती है। वही बात की जाए उर्वशी की जो लंबे समय बाद टीवी पर वापसी करती नजर आ रही है। ऐसे में शो में उनका क्या किरदार होने वाला है इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागिन का छठा सीजन 30 जनवरी तक टीवी पर प्रसारित हो सकता है इस शो के कुछ प्रोमो लांच किए गए थे जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किए गए थे। हर सीजन की तरह यह सीजन भी दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता नजर आएगा। फिलहाल इसकी लीड भूमिका के चेहरे अब तक सामने नहीं आ पाए हैं। लेकिन खबरों की माने तो हर बार की तरह इस बार भी एकता कपूर दर्शकों को बड़ा सरप्राइज देते नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें: पुष्पा उर्फ अल्लू अर्जुन की हाइट, उम्र, वेट, पत्नी, संपत्ति और जीवनी के बारे में जानिए

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: