पुष्पा से भी बढ़कर है महेश बाबू की ये 10 फिल्में, एक बार देखने पर फैन हो जाओगे आप

mahesh babu action

महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। महेश बाबू को साउथ फिल्म इंडस्ट्री का प्रिंस भी कहा जाता है। रजनीकांत के बाद महेश बाबू दूसरे सबसे बड़े हाईफिस लेने वाले साउथ एक्टर में से है। हाल ही में महेश बाबू अपने बयान के कारण खूब चर्चा में रहे कि बॉलीवुड उन्हे अफोर्ट नहीं कर सकता। इस बयान को लेकर महेश बाबू की खूब आलोचना भी हुई। महेश बाबू की अदाकारी के लोग दीवाने हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। आज हम आपको इस लिस्ट में महेश बाबू के करियर की सुपरहिट फिल्म के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में महेश बाबू की कौन-कौन सी फिल्में शामिल है…

राजाकुमारुडू

राघवेंद्र राव निर्देशित राजाकुमारुडू रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा थी। यह फिल्म महेश बाबू की डेब्यू फिल्म थी। फिल्म में महेश बाबू के साथ बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला और इस फिल्म ने दो नंदी अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए।

ओक्काडु

गुणशेखर निर्देशित ओक्काडु महेश बाबू के बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में महेश बाबू के साथ भूमिका चावला मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्म को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला और यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही।

अथाडू

ब्रह्मानंदम त्रिविक्रम श्रीनिवासन के निर्देशन में बनी अथाडू एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ तृषा, सोनू सूद, प्रकाश राज मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए।

नेनोकादैना

साउथ के सुपरहिट निर्देशक सुकुमार के निर्देशन में बनी नेनोकादैना तेलुगू एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। जिसमें महेश बाबू के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आई थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और IMDb पर भी फिल्म को बहुत अच्छी रेटिंग मिली।

पोकिरी

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित पोकिरी महेश बाबू की सुपरहिट फिल्मों में से एक है इस फिल्म में महेश बाबू के साथ इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आई थी।

भारत अने नेनु

कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित भारत आने नेनु एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ सुपरस्टार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

महर्षि

वामसी पैडिपल्ली निर्देशित महर्षि 2019 में आई एक्शन ड्रामा फिल्म थी। फिल्म में महेश बाबू के साथ पूजा हेगडे मुख्य भूमिका में नजर आए थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

सीतामा वकित्लो सिरिमल्ले चेतु

सीतामा वकित्लो सिरिमल्ले चेतु में महेश बाबू के साथ साउथ के सुपरस्टार विकेट्स भी नजर आए थे। इसके साथ अंजलि और समांथा प्रभु ने भी लीड रोल में काम किया था। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। यह फिल्म राजनीति और एक परिवार के बीच के मुद्दे पर बनी थी।

श्रीमंतुडु

कोराताला शिवा निर्देशित श्रीमंतुडु ने दर्शकों के दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखी थी। इस फिल्म को दो फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिले थे। फिल्म में महेश बाबू की एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। यह फिल्म एक युवा व्यवसायी पर आधारित थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़े और फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

बिजनेस मैन

पुरी जगन्नाथ निर्देशित बिजनेस मैन आज भी दर्शकों को अपनी ओर खींचता है। इस फिल्म में महेश बाबू की एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। यह फिल्म महेश बाबू के फिल्मी करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है।

तो यह थी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की करियर की टॉप 10 बेस्ट फिल्म। अभी महेश बाबू की ‘सराकारू वारी पाटा’ को दर्शकों का ढेरों प्यार मिल रहा है यह भी फिल्म महेश बाबू के अन्य फिल्मों की तरह सुपरहिट साबित होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: