बॉलीवुड की काली सच्चाई सबको बता चुकी है ये 10 अभिनेत्रियां, डायरेक्टर रखता है ऐसी चौंकाने वाली शर्तें

nia sharma bold scene

फिल्मों में पर्दे के पीछे रहकर बॉलीवुड कलाकार अपने अभिनय के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। बॉलीवुड कलाकारों को दर्शक अपना रोल-मॉडल भी मान लेते हैं लेकिन उनकी रील और रियल लाइफ में काफी अंतर रहता है। फिल्मी दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध से भरी रहती है अंदर ही वह उतनी ही खोखली है। बॉलीवुड के अनेक काले राज है जो आए दिन न्यूज़ चैनलों पर छाए रहते हैं। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड के उन हसीनाओं के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड की काली सच्चाई सबके सामने खोल कर रख दिया…

कास्टिंग काउच की शिकार हुई स्वरा भास्कर

‘तनु वेड्स मनु’ और ‘रांझणा’ जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। स्वरा ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के कास्टिंग काउच का काला चिट्ठा खोल कर सबके सामने रख दिया था। स्वरा ने कहा, कई बार मुझसे सीधे-सीधे पूछा जाता कि आप और क्या कर सकती है? मेरा जवाब होता था मैं शारीरिक संबंध नहीं बना सकती, बस फिर वह मीटिंग उसी वक्त खत्म हो जाती थी और मुझे रोल नहीं मिलता था।

दिवाकर बनर्जी पर छेड़छाड़ का आरोप

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक दिवाकर बनर्जी उन पर भी छेड़छाड़ का आरोप लग चुका है। एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने दिबाकर बैनर्जी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पायल के मुताबिक, दिवाकर उनके घर देर रात तक आए और उनसे कहा कि उन्हें वजन घटाने की जरूरत है पायल ने बताया कि दिवाकर ने उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा। हालांकि दिवाकर ने इन सारे आरोपों को खारिज कर दिया था।

रेखा भी हो चुकी है शोषण का शिकार

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने भी बॉलीवुड के कई सच्चाई को सबके सामने लाकर खड़ा कर दिया था। उन्होंने अपने को-स्टार विश्वजीत पर इल्जाम लगाया था कि एक फिल्म के शॉट के लिए विश्वजीत ने रेखा को जबरदस्ती 5 मिनट तक किस किया था।

जैकी श्रॉफ पर मॉलेस्ट का आरोप

जैकी श्रॉफ पर भी मॉलेस्ट का आरोप लग चुका है। अभिनेत्री फरहा नाज़ ने अपने को-स्टार जैकी श्रॉफ पर मॉलेस्ट का आरोप लगाया था। फरहा नाज़ के कथा अनुसार जैकी श्रॉफ ने उनकी छोटी बहन तब्बू को मॉलेस्ट किया था।

कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर पर लगाया फिजिकल अब्यूज का आरोप…
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी इस बात का खुलासा किया था कि उनके साथ फिजिकल अब्यूज किया गया था। उन्होंने यह बताया कि ऐसा करने वाला फिल्म इंडस्ट्री से ही है। कंगना ने बताया था कि वह शक्स मेरे पिता की उम्र का था और मैं उस समय मात्र 17 साल की थी।

पूजा मिश्रा ने लगाया खान ब्रदर पर रेप का आरोप

पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनके भाइयों पर रेप का आरोप लगाया था। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा उनके परिवार पर भी निशाना साधा था उन्होंने कहा था उनकी वर्जिनिटी की कुर्बानी देकर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी का कैरियर बनाया है।

निया शर्मा ने भी इंडस्ट्री के बारे में चौकाने वाले खुलासे किए हैं

छोटे पर्दे की अदाकारा निया शर्मा ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ‘मणिकर्णिका’ फिल्म के रोल के लिए ऑडिशन देने गई थी। लेकिन वहां सब उनके एक्टिंग की जगह उनके बोल्ड अवतार की बात कर रहे थे। निया इस बात से इतनी आघात हुई कि वह दोबारा सेट पर मुड़कर नहीं गई।

हिना खान भी इंडस्ट्री की सच्चाई सबके सामने ला चुकी हैं

‘ये रिश्ता किया कहलाता है’ सीरियल से सब के दिलों में राज करने वाली हिना खान ने भी इंडस्ट्री के बारे में अपनी आपबीती सुनाई थी। उन्होंने कहा था कि बड़े डिजाइनर टीवी कलाकारों को कपड़े देने से इंकार कर देते हैं। बॉलीवुड के लोग टीवी सितारों को छोटी नजरों से देखते हैं।

सनी लियोनी ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऊपर भेदभाव का आरोप लगा चुकी है

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोन ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भेदभाव का आरोप लगा चुकी है। सनी लियोनी ने खुलासा किया कि पोर्न जगत का हिस्सा रहने के कारण बहुत से एक्टर उनसे बात करना पसंद नहीं करते यह तक की उन्हें कई बार बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में काम तक नहीं मिलता

राधिका मदान ने भी इंडस्ट्री के बारे में अपनी आपबीती सुनाई

राधिका मदान ने यह खुलासा किया था कि वह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ऑडिशन के लिए गई थी। पर उन्हें यह कहकर वापस लौटा दिया गया कि वह सुंदर नहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: