बेहद अमीर है इन 5 अभिनेताओं की बीवियां, पता नहीं कैसे हुई शादी

dhanush wife

बॉलीवुड के फैंस केवल बॉलीवुड सितारों के अपकमिंग फिल्मों के बारे में ही नहीं उनके पर्सनल लाइफ में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। यह सितारे भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। सितारों के लव अफेयर्स, शादी के किस्से, ब्रेकअप सुर्खियों में छाए रहते हैं। अभी जिस तरह सितारे शादी के बंधन में बंद रहे हैं वैसे लोगों को जानने में भी उत्सुकता रहती है कि सितारे किस घर के दामाद या बहू बन रहे हैं। बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे सुपरस्टार है जो खुद एक नॉर्मल फैमिली से है लेकिन उनकी शादी बड़े घरानों में हुई है। आज हम आपको इस लिस्ट में बॉलीवुड के उन्हीं एक्टर से मिलवाने वाले हैं जिनकी शादी बड़े घरानों में हुई और ये बॉलीवुड के नामी-दामी खानदान के दामाद बने…

कुणाल खेमू

कुणाल खेमू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी लेकिन वह बॉलीवुड में अपना कुछ खास नाम नहीं बना पाए। हालांकि सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से फिल्मों की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां बड़ी और यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस तरह कुणाल खेमू बॉलीवुड के पटौदी खानदान के दामाद बन गए।

कुणाल कपूर

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले कुणाल कपूर ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। पर आपको बता दे कुणाल बच्चन खानदान के दमाद है वह अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन के दामाद है। कुणाल ने अजिताभ की बेटी नैना से शादी की इस तरह वे बच्चन खानदान के दामाद बन गए।

धनुष

धनुष साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी एक जाना-माना चेहरा है। ‘कोलावेरी डी’ सॉन्ग से धनुष ने वर्ल्ड वाइड अपनी पहचान बनाई। धनुष साउथ इंडस्ट्री के एक सफल कलाकार है उन्होंने साल 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी रचाई जिस तरह धनुष मेगास्टार रजनीकांत के दामाद बन गए।

अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है पर इन्होंने शादी राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से की। राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है और ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद अक्षय कुमार इस सुपरस्टार के दामाद बन गए।

फरदीन खान

फिरोज खान के बेटे फरीदन खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘प्रेम अग्न’ से की थी। हालांकि फरीदन बॉलीवुड में कुछ खासा नाम तो नहीं कमा पाए लेकिन उन्होंने 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से शादी कर बॉलीवुड में काफी सुर्खियां बटोरी थी। फरदीन मुमताज के दामाद है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: