मेकअप में पानी की तरह पैसा बहाते हैं तीनों खान, जानकर दिमाग चकरा जाएगा

srk makeup

उम्र एक ऐसी चीज है जो कभी कम नहीं होती है वह हमेशा आगे बढ़ती जाती हैं। आम हो या ख़ास सब की उम्र बढ़ती है सब बुढ़े होते ही हैं। तो बॉलीवुड सितारे भी इससे कैसे छूट सकते सकते हैं। बॉलीवुड जगत के तीनों खान सलमान,शाहरुख,आमिर लोगों के दिलों में राज करते हैं अब उनकी उम्र भी लगभग 56 या 57 साल की हो चुकी है। बिना मेकअप के इनके चेहरे पर झुर्रियां साफ साफ-साफ दिखती है, बॉडी लैंग्वेज भी थोड़ा चेंज हो गया है। लेकिन फिल्मों में मेकअप के दम पर यह सितारे बहुत खूबसूरत और स्मार्ट देखते हैं। सूत्रों की माने तो यह सितारे अपने मेकअप पर पैसा पानी की तरह खर्च करते हैं।

आइए सबसे पहले बात करते है बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आमिर पर्दे पर तो बहुत खूबसूरत और स्मार्ट देखते हैं। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि यह सब कुछ मेकअप के बदौलत है। उनके सिर के सफेद होते बालों और दाढ़ी के सफेद बाल उनकी असली लुक को बयां करती है ‘दंगल’ फिल्म के दौरान उनका असली लुक सामने आया था जिसमें आमिर खान की उम्र साफ-साफ झलक रही थी।

इसी तरह बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की भी उम्र लगभग 57 साल हो गई है। हिंदी सिनेमा में सलमान खान अपनी खूबसूरत आंखें और बॉडी के वजह से जाने जाते हैं लेकिन यह सब मेकअप के बदौलत ही है। सलमान खान जब सार्वजनिक तौर पर नजर आते हैं तब उनके दाढ़ी के सफेद बाल उनकी उम्र को साफ-साफ बयां करती है।

बात करते हैं बॉलीवुड के रोमांटिक खान यानी शाहरुख खान। शाहरुख खान की अदाकारी मुस्कान की वजह से वे लोगों के दिलों में राज करते हैं। वह बॉलीवुड के किंग खान है लेकिन जब वह पब्लिक के बीच नजर आते हैं तो उनके चेहरे की झुरियां उनके बुढ़ापे को साफ-साफ दिखाती है।

लेकिन इस उम्र में भी यह तीनों खान फिल्में कर रहे हैं और फैंस के दिलों में राज भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: