द सुसाइड स्क्वाड फिल्म के बारे में हिंदी में जानिए | The Suicide Squad

साल 2021 की द सुसाइड स्क्वाड फिल्म किसी की सीक्वल नहीं है। यह खुद एक नई पिक्चर है और इसे एक रीलॉन्च कहा जा रहा है। जिसकी स्टोरी पुराने सुसाइड स्क्वाड से अलग होगी।

ऐसा मान लीजिए कि पुरानी सुसाइड स्क्वाड कुछ लोग को पसंद जरूर है लेकिन कुछ लोगों को पसंद नहीं आई थी।

पहले वाले सुसाइड स्क्वाड का कांसेप्ट यूनिक था लेकिन ओवरऑल मूवी इंजीनियरिंग सुपर हीरो वाली बन कर रह गई।

द सुसाइड स्क्वाड 2021 फिल्म की कहानी हिंदी में

नई The Suicide Squad मूवी एटीन प्लस होगी। इस रेटिंग से The Suicide Squad फिल्म को खुल के एडल्ट के लिए बना सकते हैं। बच्चों की परवाह ना करते हुए गालियां , खूंखार कारनामे, और खून हो जाएगा।

वार्नर ने बोला है कि ये पिक्चर उनका फ्यूचर है। भले ही मूवी अच्छी हो या ना हो लेकिन उनका काम बेस्ट होगा। पहले लगा था कि विल स्मिथ ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में रोल प्ले किया है।

इस मूवी के डायरेक्टर जेम्स जिन्होंने ऑलरेडी सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी सेटअप कर रखा है।

द सुसाइड स्क्वाड फिल्म हीरो और हीरोइन असली नाम/तस्वीरें

  • मार्गोट रोबी
  • पीट डेविडसन
  • इदरीस एल्बास
  • जॉन सीना
  • जोएल किन्नामन
  • सिल्वेस्टर स्टेलॉन
मार्गोट रोबी
मार्गोट रोबी
पीट डेविडसन
पीट डेविडसन
मार्गोट रोबी
मार्गोट रोबी
मार्गोट रोबी
मार्गोट रोबी

द सुसाइड स्क्वाड 2021 फिल्म को हिंदी में कैसे देखें

इंडियन ऑडियंस के लिए अच्छी बात यह है कि इसका हिंदी ट्रेलर उन्होंने सिम टाइम पर रिलीज किया है। मतलब मूवी का हिंदी वर्जन तो आएगा ही यह कंफर्म है, लेकिन ट्रेलर की कुछ डायलॉग्स बहुत अच्छे हैं। The Suicide Squad के लिए बहुत एक्साइटमेंट है। ब्लैक विडो मूवी के बारे में जानिए.

खैर यदि आप द सुसाइड स्क्वाड 2021 यानी सुसाइड स्क्वाड 2 फिल्म को हिंदी में देखना चाहते हैं तो कुछ दिन और इंतजार करना होगा क्योंकि यह फिल्म सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आएगी।

फिल्म में कई बड़े बड़े स्टार कास्ट हैं और फिल्म निर्माता ने इसके हिंदी वर्जन में रिलीज होने की बात पर मुहर लगा दी है। इसीलिए आप फिल्म को अपने मोबाइल पर हिंदी में देख पाएंगे।

आखिरी शब्द

द सुसाइड स्क्वाड 2 फिल्म 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में गिनी जाती है। इसमें सेलवेस्टर स्टैलॉन और जॉन सीना की एंट्री हो चुकी है जिस वजह से फिल्म और भी दमदार बन गया है।

यहां हमने सुसाइड स्क्वाड 2021 फिल्म के हीरो और हीरोइनों का असली नाम और उनकी तस्वीरें दिखाई है। इसके अलावा फ़िल्म की कहानी का जिक्र है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: