ऐश्वर्या राय के मुंह से निकला अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान का नाम

ash salman

एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान रिलेशनशिप में थे। उनके रिलेशनशिप काफी ज्यादा चर्चा में थी, लेकिन फिर एक ऐसे समय जब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बारे में उन दिनों ऐश्वर्या राय ने खुलकर बात की थी उन्होंने बताया था कि सलमान खान अक्सर दूसरे कलाकारों के साथ उनका नाम जोड़ते थे और उन पर शक करते थे और जब वह नशे में होते थे तो बिल्कुल पागल हो जाते थे और उन्हें मारते पीटते थे।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं, ऐश्वर्या ने काफी लंबे समय बाद अपने बॉयफ्रेंड सलमान खान का नाम लिया। सलमान खान के साथ उनके ब्रेकअप हो जाने के बाद उन्होंने कभी भी सलमान का नाम नहीं लिया था, लेकिन एक लंबे समय के बाद उनके मुंह से सलमान का नाम सुनकर लोग काफी ज्यादा हैरान हो चुके हैं। अपने आर्टिकल में हम आ गया को बताएंगे कि उन्होंने किस तरफ सलमान का नाम लिया।

ऐश्वर्या राय पिछले दिनों मीडिया को अपना इंटरव्यू दे रही थी इस दौरान शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्मों के बारे में बात की लाइन लगी सबसे पहले फिल्म मोहब्बतें के बारे में बात की गई जिसमें शाहरुख खान के साथ ऐश्वर्या राय को दिखाया गया था हालांकि सीन काफी छोटा था। इसके बाद फ़िल्म जोश की बात हुई जिसमें शाहरुख खान की बहन के रूप में ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था।

फिर मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें शाहरुख की बहन बनकर दुख हुआ ऐश्वर्या ने बड़े ही साफ अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा नहीं वह उनके साथ काम करना चाहती थी ऐश्वर्या ने बताया कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले आमिर और सलमान को कास्ट किया जाना था। लेकिन स्टार कास्ट की कास्टिंग में बदलाव ला दिया गया इस तरह ऐश्वर्या राय ने काफी लंबे समय बाद सलमान खान का नाम लिया।

जैसा कि हमने अपने आर्टिकल के शुरुआत में ही बता दिया है कि एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान रिलेशनशिप में थे,तब इन दोनों की रिलेशनसिप काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही थी। इन दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया जहां इनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया, लेकिन सलमान खान के एग्रेसिवनेस के कारण इन दोनों के रिलेशनशिप खत्म हो गई और आज यह दोनों अपनी जिंदगी में बिल्कुल खुश है और एक दूसरे को बिल्कुल भुला चुके हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: