The Future is Ajeeb Release date, Cast, Story इत्यादि के बारे में जानिए

The Future is Ajeeb की Cast में फिलहाल जैकी श्रॉफ, Radhika Aapte का नाम है। बॉलीवुड में जग्गू दादा के नाम से प्रसिद्ध जैकी श्रॉफ ने अभी हाल में ही रिवील किया है. वो फ्यूचर इज अजीब टीवी शो से टेलीविजन जगत में डेब्यू करने वाले है।

जैकी श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह अगली बार डिज्नी + हॉटस्टार के इस Sci-Fi शो में दिखाई देंगे। अभी तक इसके रिलीज होने को कोई भी डेट सामने नही आयी है।

The Future is Ajeeb poster
The Future is Ajeeb poster

द फ्यूचर इज अजीब रिलीज डेट, कास्ट और स्टोरीलाइन के बारे में जानिए

इस नए टीवी शो फ्यूचर इज अजीब के कुछ प्रमुख पात्र रोबोटिक होंगे और डिजिटल एन्टिटीज़ द्वारा प्ले किये जाएंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि Future is Ajeeb टीवी सीरियल बेहतरीन कास्ट प्रजेंट करेगी।

पोस्ट के माध्यम से यह समझ आता है कि इस शो में अभिनेता भविष्य की दुनिया से कम्युनिकेशन साधने की कोशिश कर रहा है और वो भविष्य में एक अगला दुनिया में स्थापित करना चाहता है।

Future is Ajeeb Cast के बारे में लोग जानने को उत्सुक है कि इसकी हीरो और हीरोइन कौन होंगी। निश्चित ही यह काफी अनूठा शो होगा। बात अगर इसकी रिकॉर्डिंग की करें तो ऑडियो रिकॉर्डिंग है काफी अजीब सी है।

तो चलिए The Future is Ajeeb Release date के बारे में जानते हैं। 1 फरवरी 1957 को जन्मे जैकी श्रॉफ ने अभी पिछले महीने ही अपना 64 जन्मदिवस मनाया है और आपको बता दे जैकी श्रॉफ करीब 40 वर्षों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। The Future is Ajeeb के Release date के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

The Future is Ajeeb की Story एक साइंस फिक्शन हॉलीवुड फिल्मों की तरह होगी। जैकी श्रॉफ ने दो सौ से ज्यादा ऐसी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है जो नौ से भी ज्यादा भाषा मे रिलीज हुई हैं। Future is Ajeeb की पूरी Story तो सामने नहीं आई है, लेकिन पोस्टर से अनुमान जरूर लगा सकते हैं।

हीरो Movie से The Future is Ajeeb तक का सफर

The Future is Ajeeb hero
The Future is Ajeeb hero

टेक्नोलॉजी इतनी बढ़ चुकी है कि अब हॉलीवुड फिल्मों की तरह बॉलीवुड में भी साइंस फिक्शन फिल्में बनती है। आपको बता दे जैकी ने अपने करियर की शुरूआत बड़े अजीब तरीके से हुई थी। हुआ कुछ यूं कि देवआनंद की फिल्म स्वामी दादा (1982) की शूटिंग चल रही थी, जिसे देखने जैकी श्रॉफ भी पहुंचे थे।

जैकी का चाल चलन गुंडों वाला था इसलिए वो भीड़ में अलग ही नजर आ रहे थे। देव साहब को जैकी का यह अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने जैकी को बुलाया और एक छोटा सा रोल भी ऑफर कर दिया। कुछ इस तरह फिल्मी हीरो से जैकी पहली बार बड़े परदे पर नजर आएं। देखा जाए तो जैकी श्रॉफ की पिछली सभी फिल्मों की स्टार कास्ट दमदार थी। अब The Future is Ajeeb के कास्ट की बारी है।

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा काफी अमीर राज घराने से से हैं। जैकी श्रॉफ ने 5 जून 1987 को अपनी आयशा दत्त से शादी की थी। जैकी और आयशा की लव स्टोरी एक बस में सफर के दौरान हुई थी। जैकी जब आयशा से पहली बार बस में मिले थे तब आयशा की उम्र मात्र 13 साल थीं।

The Future is Ajeeb एक झलक से देखने में लगा कि इसकी स्टोरी कमाल की है। यह एक बेहतरीन साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है। फिलहाल The Future is Ajeeb के रिलीज डेट की जानकारी नहीं है।

आखिरी शब्द

The Future is Ajeeb एक बहुत बड़ी साइंस फिक्शन टीवी शो होने जा रही है। खैर अब देखना है कि The Future is Ajeeb कब रिलीज होगी। आपको बता दें इस टीवी शो से जैकी श्रॉफ की टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू होगी। इस लेख में हमने फ्यूचर इस अजीब की रिलीज डेट, कास्ट और स्टोरीलाइन की चर्चा की है। अब तो The Release date के आने के बाद ही फिल्म के बारे में अन्य जानकारी मिलेगी। जानकारी मिलने पर लेख को अपडेट करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: