इन अभिनेत्रियों की पहली फिल्म सुपरहिट हुई थी लेकिन अब खत्म हो चुका है स्टारडम

wanted movie

बॉलीवुड में किस्मत हर कोई आजमाता है लेकिन सफलता हर किसी के नसीब में नहीं होती।बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी सुंदरता से तो काफी नाम कमाया लेकिन उनके किस्मत में सफलता कम ही हासिल हुए उनके झोले में हिट फिल्मों से ज्यादा फ्लॉप फिल्में रही। इन एक्ट्रेसनो ने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

या एक-दो हिट के बाद वह पूरी तरह से फ्लॉप हो गई। जिस कारण फिल्म के निर्देशक अब इन्हें अपनी किसी फिल्म में लेना नहीं चाहते हैं। आज हम आपको इस लिस्ट में कुछ ऐसी एक्ट्रेसस के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म डेब्यू से फैंस के दिल में राज तो किया लेकिन बॉलीवुड में अपना फ्यूचर नहीं बना पाई और फ्लॉप एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शामिल हो गई। तो चलिए देखते इस लिस्ट में कौन-कौन सी एक्ट्रेसस है शामिल है…

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपने करियर में हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्में दी है। उन्हें बहुत कम ही फिल्म में लीड किरदार निभाने का मौका मिला है, ज्यादातर फिल्मों में वे साइड रोल में ही नजर आती है। जैसे प्रेम रतन धन पायो में उन्होंने सलमान खान के बहन का किरदार निभाया था।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने साल 2004 में ‘टार्जन द वंडर कार’ से बॉलीवुड में कदम रखा। उसके बाद आयशा कई फिल्मों में नजर आए तथा सलमान खान के साथ वांटेड फिल्म में भी उन्होंने काम किया यह फिल्म सुपरहिट रही। आयशा ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया पर उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली। अभी आयशा फिल्मों में कम ही नजर आती है।

श्रुति हासन

कमल हसन की लाडली बेटी श्रुति हसन ने बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड मूवी में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है। बॉलीवुड में उनकी एंट्री तो धमाकेदार ही रही थी लेकिन पहली फ़िल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास मौका नहीं मिला। अभी वह ज्यादा फिल्मों में नजर आती है।

सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी ने कई बड़े स्टार के साथ फिल्म किया है और उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। पर ज्यादा उनकी फिल्में फ्लॉप ही साबित हुई है। जिसके कारण अभी सुनाक्षी को बड़े-बड़े प्रोजेक्ट मिलना बंद हो गए हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ की थी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और ना ही सोनम कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कुछ खास किया है। अभी सोनम के पास कोई बढ़िया प्रोजेक्ट भी नहीं है।

परिणीति चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक तरफ जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का डंका बजा रही है। वहीं उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में अपना नाम नहीं बना पाई। परिणीति कई फिल्मों में नजर आ चुकी है पर उनके खाते में हिट फिल्मों की संख्या कम ही है।

शमिता शेट्टी

एक तरफ जहां शिल्पा शेट्टी ने बॉलिवुड में खूब नाम कमाया और आज भी फिल्मों में बनी हुई है, वहीं उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी के हाथ में कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है। शमिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मोहब्बतें से की थी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। पर इसके बाद शमिता ने बॉलीवुड में ज्यादा हिट फिल्में नहीं दी और एक साइड एक्ट्रेस के तौर पर ही रह गई। अभी शमिता छोटे पर्दे के रियलिटी शो में ही ज्यादा दिखती है जैसे खतरों के खिलाड़ी और हाल ही में बिग बॉस में भी दिखाई दी।

तनिशा मुखर्जी

काजोल की तरह तनीषा भी अपना नाम बॉलीवुड में बनाना चाहती थी पर यह संभव नहीं हो। सका तमाम कोशिशों के बाद भी तनीषा ने बॉलीवुड को कोई भी हिट फिल्में नहीं दी। उनके खाते में सिर्फ फ्लॉप फिल्में ही रही जिसके बाद से उन्हें फिल्में मिलना भी बंद हो गया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: