असल में तलाकशुदा हैं ये टीवी अभिनेत्रियां, नंबर 1 है सबकी फेवरेट!

टीवी अभिनेत्रियां

फिल्मी दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अपने बेहतरीन अभिनय के कारण करोड़ों दर्शकों के बीच जगह बनाने में सफल हो चुकी है। जिस तरह बॉलीवुड अभिनेत्रियां घर घर में अपना नाम बना चुकी है उसी तरह छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां भी लोकप्रियता के मामले में पीछे नहीं है। आज के समय में हर घर में टीवी शो देखें जाते है इसलिए टीवी एक्ट्रेस की लोकप्रियता भी आज बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है। फिलहाल आज हम आपको टीवी जगत की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा जानी जाती है और करोड़ों लोगों की कृषि बनी हुई है फिर भी खुद तलाकशुदा जिंदगी जी रही है।

करोड़ों दर्शकों की क्रश टीवी अभिनेत्रियां, असल ज़िन्दगी में जी रही है तलाकशुदा ज़िन्दगी!

रश्मि देसाई
रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

अपने कैरियर में रश्मि देसाई अब तक कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी है और अपने बेहतरीन अभिनय के कारण वो आज काफी ज़्यादा लोकप्रियता हो चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता से की इन दिनों रश्मि बिग बॉस 15 में नजर आ रही है। पिछले सीजन में भी वो नजर आईं थीं। बता दे की रश्मि को टीवी पर सबसे ज़्यादा लोकप्रियता सीरियल दिल से दिल तक से मिली थी, जिसमे वो लीड किरदार निभाती नजर आई थी। सीरियल दिल से दिल तक में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए थे जिनकी पिछले कुछ दिनों पहले मौत हो चुकी है। रश्मि ने साल 2012 में नंदीश संधू से शादी रचाई थी और साल 2015 में उनका तलाक हो गया। आज के समय में रश्मि तलाकशुदा ज़िन्दगी जी रही है।

जेनिफर विंगेट
जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी अभिनेत्री मानी जाती है और अपने करियर में अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। किरदार विलन का हो या लीड किरदार का जेनिफर विंगेट उसे पूरी तरह से निभाती है। जेनिफर को दर्शकों के बीच असल लोकप्रियता सोनी टीवी के सीरियल बेहद से मिली थी जिसमें वह माया का किरदार निभाती नजर आई थी। उसके बाद कलर्स टीवी के सीरियल बेपनाह में वो जारा सिद्दीकी का किरदार निभाती नजर आई थी जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया था। जेनिफर ने अपनी असल जिंदगी में अभिनेता करण सिंह कुरावर से शादी रचाई थी लेकिन दो साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया। आज के समय में जेनिफर भी तलाकशुदा जिंदगी जी रही है।

Daljeet Kaur
Daljeet Kaur

दलजीत कौर

दलजीत कौर बी टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री है और अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। दलजीत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और हर रोज अपनी नई तस्वीरें दर्शकों के बीच शेयर करती रहती है। बता दें कि दलजीत ने अपनी पसंद से शालीन भनोट के साथ शादी रचाई थी और साल 2013 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के एक साल बाद तक ये कपल एक दूसरे के साथ अच्छी तरह रहा लेकिन फिर दोनों ने अचानक अलग होने का फैसला लिया। साल 2014 में दोनों अलग हो गए और आज दलजीत तलाकशुदा जीवन जी रही है।

काम्या पंजाबी
काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी

काम्या ने अपने टीवी कैरियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल शीश फिर कोई है से की थी। इस शो में वो साइड भूमिका निभाते नजर आईं थीं, जिसकी वजह से उन्हें इस किरदार से लोकप्रियता नहीं मिल पाई। आपकी जानकारी के लिए बता दे की काम्या को दर्शकों के बीच पहचान सीरियल बनू मै तेरी दुलहन से मिली थी जिसमे वो सिंदूरा नामक किरदार में विलन की भूमिका निभाते नजर आईं थीं। इस शो में लीड किरदार में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी नजर आई थी। काम्या ने साल 2013 में बंटी नेगी से शादी रचाई थी लेकिन 10 साल बाद 2013 में दोनों का तलाक हो गया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: