Star kids love affairs: स्कूल के दौरान ही इन स्टार किड्स के अफेयर के चर्चे थे

Star kids love affairs: स्कूल के दौरान ही इन स्टार किड्स के अफेयर के चर्चे थे

बॉलीवुड सेलिब्रिटी हो चाहे अन्य किसी क्षेत्र से जुड़े हुए सेलिब्रिटी ये अक्सर अपने फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं लेकिन आजकल सोशल मीडिया के जमाने में इन सेलिब्रिटी के साथ ही इनके बच्चे इनसे ज्यादा चर्चित होने लगे हैं और इन सेलिब्रिटी के बच्चों को सोशल मीडिया पर काफी फॉलो किया जाता है और इनकी छोटी बड़ी हर खबरों को फैंस ध्यान में रखते हैं। जब भी किसी बॉलीवुड स्टार किड्स की फिल्मों में डेब्यू की खबर आती है तो दर्शक काफी उत्साहित हो जाते हैं वहीं कई स्टार किड्स फिल्मों में काम करना स्टार्ट कर दिए हैं और वह जब भी किसी नई फिल्म के लिए साइन किए जाते हैं तो दर्शक उस फिल्म का इंतजार करने लगते हैं। दोस्तों बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत के सेलिब्रिटी के बच्चों की खबरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और आज के इस आर्टिकल में हम आपको भारत के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने लव अफेयर के लिए सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

पलक तिवारी और वेदांग रैना

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चर्चा बटोरने वाली मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं, पलक तिवारी और उनकी मां श्वेता तिवारी को एक साथ देख कर कोई नहीं कहता कि यह दोनों मां बेटी हैं आपको बताते चलें कि पलक तिवारी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और उनकी अफेयर की खबरें पिछले 2 सालों से सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही हैं। खबरों के मुताबिक पलक तिवारी मशहूर मॉडल वेदांग रैना को डेट कर रही हैं और आपको बता दें कि वेदांग रैना जल्द ही बॉलीवुड में खुशी कपूर और सुहाना खान के साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं।

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी

दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान आजकल सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों में डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं, वही खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। इन दोनों ही स्टार किड्स को अक्सर डिनर डेट पर देखा जाता है और जब इन्हें कैप्चर करने की कोशिश की गई तो पलक तिवारी ने अपना चेहरा छुपा लिया था लेकिन इन दोनों के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं।

नव्या नंदा और मीजान जाफरी

बॉलीवुड के कॉमेडी अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी आजकल सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा को डेट करने के कारण काफी चर्चा में है। आपको बताते चलें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की इकलौती बेटी नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्मों से दूर रहती है लेकिन अपने फैमिली बैकग्राउंड की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और वह मीजान जाफरी के साथ डेट को लेकर चर्चा में आ गई थी, हालांकि कुछ दिनों पहले एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान मीजान जाफरी ने साफ तौर पर बताया है कि नव्या और वह डेट नहीं कर रहे हैं बल्कि यह दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का नाम तो कई लोगों के साथ डेटिंग को लेकर जोड़ा जाता है लेकिन हाल ही में नव्या को फिल्म गली ब्वॉय के चर्चित अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ डेटिंग करते हुए स्पाट किया गया था। इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा सोशल मीडिया पर एक दूसरे के काफी क्लोज हैं और इन्हें एक-दूसरे की फोटो पर अक्सर कमेंट करते हुए देखा जाता है।

शुभमान गिल और सुहाना खान

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है और हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सुभमान गिल और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि शाहरूख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल मैचों के दौरान सुहाना खान स्टेडियम में जाती है और यहीं से सुभमन गिल और सुहाना खान की डेटिंग शुरू हुई है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गई है।

सारा तेंदुलकर और शुभमान गिल

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और भारत के नए नवेले क्रिकेटर शुभमान गिल के बीच अफेयर की खबरें आजकल सोशल मीडिया पर खूब हो रही है और इन दोनों को कई बार हॉलीडे पर एक साथ देखा गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: