Star kids: अपने पिता का कार्बन कॉपी लगता है ये स्टार किड्स

Star kids: अपने पिता का कार्बन कॉपी लगता है ये स्टार किड्स

दुनिया में कहा जाता है कि बच्चों की आदतें अपने माता पिता से जुड़ी होती हैं और कई प्रकार की ऐसी चीजें हैं जो माता-पिता से उनके बच्चे को मिलती हैं, अक्सर यह देखा गया है कि पिता की शक्ल उनके बेटे और बेटियों से हूबहू मिलती रहती हैं और जब बच्चे अपने पिता की उम्र के होते हैं तो उन दोनों के चेहरे में कोई फर्क नहीं होता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्में भी बन चुकी है जिसमें पिता और बेटे का किरदार एक ही कलाकार द्वारा निभाया गया है और इसमें यह दिखाया गया है कि पिता और बेटे का चेहरा एक दूसरे से मिलता रहता है लेकिन ऐसा नहीं है कि केवल फिल्मों में ही ऐसा होता है अगर हम रियल लाइफ में भी देखे तो कई ऐसे पिता और बेटे हैं जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है और इसका उदाहरण आपको बॉलीवुड में भी देखने को मिल जाएगा। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे पिता और बेटे की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका चेहरा हुबहू एक दूसरे से मिलता है।

सैफ अली खान और इब्राहिम अली खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान ने पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ किया था और उनके दो बच्चे हुए जिसमें उनकी बेटी सारा अली खान जो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी है और उनके बेटे इब्राहिम अली खान हैं। इब्राहिम अली खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं और उनकी डेब्यू की तैयारियां काफी जोर-शोर से चल रही हैं। अक्सर सैफ अली खान अपने बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं और इन दोनों के बीच काफी ज्यादा नजदीकियां है जब भी इन दोनों पिता और बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जाती हैं तो लोग यही चर्चा करते हैं कि इब्राहिम अली खान का चेहरा बिल्कुल सैफ अली खान की तरह मिलता जुलता है। भले ही सैफ अली खान की उम्र अब ज्यादा हो चुकी है लेकिन अगर सैफ अली खान के कैरियर के शुरुआती दिनों की फिल्मों में उनका लुक देखा जाए तो वह बिल्कुल ही अपने बेटे इब्राहिम अली खान की तरह नजर आते थे इसी कारण इब्राहिम को अपने पिता का हमशक्ल माना जाता है।

सनी देओल और करण देओल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन उनकी चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर होती रहती है, सनी देओल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं और सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं और दर्शक भी उन्हें सनी देओल की तरह ही काफी ज्यादा प्यार दे रहे हैं। करण देओल को फिल्मों में देखने के बाद लोगों के बीच चर्चा होने लगी कि करण का चेहरा अपने पिता सनी देओल की तरह ही नजर आता है और अगर सनी देओल के कैरियर की पुरानी फिल्मों को उठाकर देखा जाए तो वह बिल्कुल करण देओल की तरह नजर आते थे। सनी देओल और करण देओल का चेहरा मिलना कोई नई बात नहीं है क्योंकि देओल परिवार की पीढ़ियों से ऐसा होता आ रहा है कि पिता और बेटे का चेहरा मिलता हो अगर हम सनी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र की बात करें तो धर्मेंद्र का चेहरा भी जवानी के दिनों में बिल्कुल सनी देओल की तरह ही नजर आता था इसलिए जा कहा जा सकता है कि देओल परिवार पीढ़ी दर पीढ़ी एक दूसरे से मिलते जुलते चेहरे की होती है।

शाहरुख खान और आर्यन खान

शाहरुख खान बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर है और वह अपने जवानी के दिनों में जब फिल्मों में नजर आते थे तो लड़कियां उनके बेहतरीन लुक की दीवानी हो जाया करती थी। शाहरुख खान की उम्र काफी ज्यादा हो गई है लेकिन आज भी वह अपने बेहतरीन लुक के कारण लोगों के बीच काफी ज्यादा फेमस है शाहरुख खान के दो बच्चे हैं जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन खान है। खबरों के मुताबिक उनका बेटा आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है और सोशल मीडिया पर आर्यन खान की तस्वीरों को देखकर लोग शाहरुख खान के युवावस्था को याद करने लगते हैं क्योंकि लोगों का कहना है कि आर्यन खान और शाहरुख खान का चेहरा बिल्कुल एक दूसरे की तरह लगता है जिन्हें अगर एक साथ खड़ा किया जाए तो पहचानना मुश्किल हो जाएगा इसी कारण आर्यन खान को फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही काफी ज्यादा पहचान मिल चुकी है और सोशल मीडिया पर उनकी ढेर सारी फैन फॉलोइंग है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: