South superstars flop debut in Bollywood: बॉलीवुड में फ्लॉप रहे साउथ के ये सुपरस्टार्स

South superstars flop debut in Bollywood: बॉलीवुड में फ्लॉप रहे साउथ के ये सुपरस्टार्स

आज की साउथ की फिल्में का दबदवा कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड फिल्म् उनके सामने काफी धीमी नजर आ रही है लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे कि एक समय ऐसा था जब साउथ कलाकार बॉलीवुड में काम करना चाहते थे और उन्हें कुछ काम करने का मौका भी मिला, लेकिन इन स्टार को कुछ ज्यादा कामयाबी नहीं मिली लेकिन आज ये साउथ की इंडस्ट्री में काफी ज्यादा फेम पा चुके हैं।

सूर्या

सूर्या साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने सेलिब्रिटी हैं। जिन्होंने साउथ की कई फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग दी है। इन्हें हम इनकी फिल्म सिंघम की वजह से जानते हैं। जिसने काफी ज्यादा कामयाबी बटोरी थी। जिसका हिंदी में रीमेक भी बनाया गया और हाल ही में उनकी फिल्म जय भीम आई थी। जिसने भी काफी ज्यादा कामयाबी बटोरी लेकिन 2010 में रक्त चरित्र 2 में इन्हें एक्टिंग करने का मौका मिला था लेकिन दर्शकों ने इनकी एक्टिंग को पसंद नहीं किया और बॉलीवुड में करियर कामयाब नहीं हो पाया।

राम चरण

रामचरण आज टॉलीवुड काफी जाना माना नाम बन चुका है, क्योंकि रामचरण ने काफी सारी फिल्में टॉलीवुड के लिए की है और यह काफी ज्यादा हिट रही है। हाल ही में उनकी फिल्में आर आर आर ने काफी ज्यादा कामयाभ रही है। लेकिन रामचरण भी उन कलाकारों में से एक हैं जिन्हें बॉलीवुड में काफी जयक़द नाक़ामयाबी का सामना करना पड़ा 2013 में उनकी एक फिल्म आई थी जंजीर जो काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

मोहनलाल

मोहनलाल ने साउथ इंडस्ट्री में काफी सारी फिल्में की है। जैसे कि इनकी फिल्म शेर का शिकार काफी ज्यादा हिट रही थी। इसके अलावा इन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ जनता गैराज में काम किया था। इस फिल्म को भी काफी ज्यादा सराहना मिली ,लेकिन इनके बॉलीवुड करियर कि हम बात करें तो इनके बॉलीवुड करिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं चला इन्हें 2002 में फिल्म कंपनी में बॉलीवुड फिल्म को कुछ अच्छा फेम नहीं मिल पाया।

चिया विक्रम

विक्रम की फिल्म आई तो आप सभी को याद ही होगी। इस फिल्म में विक्रम के शानदार एक्टिंग को कोई भी नहीं भूल सकता है। इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छी एक्टिंग दी थी। इसके अलावा इन्होंने साउथ में और भी फिल्में की है।लेकिन इनके बॉलीवुड कैरियर की बात करे तो ये काफी ज्यादा बेकार साबित हुई है। इन्होंने मणि रत्नम की फिल्म रावण में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन इस फिल्म की हम बात करें तो यह फिल्म काफी बड़ी फ्लॉप साबित हुई। जिसके बाद इन्हें बॉलीवुड में दोबारा चांस नहीं मिला।

पृथ्वीराज

पृथ्वीराज साउथ की दुनिया का जाना माना नाम है। जिसने काफी ज्यादा कामयाबी बटोरी थी लेकिन इनकी बॉलीवुड की फ़िल्म काफी ज्यादा फ्लॉप साबित हुई थी। रानी मुखर्जी के साथ उनकी एक फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। हम बात करने जा रहे हैं फ़िल्म अईया के बारे में इस फिल्म को दर्शकों ने थोड़ा ही पसंद नहीं किया और यह फिल्म काफी ज्यादा फ्लॉप साबित हो गई। जिसके बाद इन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका नहीं मिल पाया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: