अब एक और साउथ फिल्म का रीमेक बना रहा है बॉलीवुड, सूर्या का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार

सूररई पोटरु के रीमेक में अक्षय कुमार मुख्य रोल निभा रहे हैं, जो असल में सूर्या का किरदार है। तो चलिए इस फिल्म के बारे में जानते हैं कि किस नाम से बॉलीवुड इसे बनाएगा, स्टारकास्ट क्या है और रिलीज कब होगी।

बॉलीवुड में कई ऐसे फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं जो साउथ की फिल्मों का हिंदी रीमेक रही है और हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक और फिल्म हिंदी में बनाने जा रहे हैं। आपको बताते चलें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने साउथ की कई फिल्मों का रीमेक बनाया है जिसमें वह बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं और उनकी यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

पिछले काफी समय से साउथ की फिल्म सूररई पोटरु के रीमेक बनाने की तैयारियां चल रही है और इस फिल्म में बतौर अभिनेता के लिए कई बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेताओं का नाम सामने आ रहा था, जिसमें रितिक रोशन, जॉन अब्राहम, शाहरुख खान जैसे कलाकार शामिल थे लेकिन सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक इस फिल्म के लीड एक्टर के तौर पर अक्षय कुमार को फाइनल किया गया है।

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार इस फिल्म में काम करने के लिए दिलचस्पी दिखा रहे थे लेकिन अब जाकर उनका इस फिल्म में बतौर अभिनेता काम करने का ऐलान हुआ है । इससे पहले अक्षय कुमार ने साउथ की फिल्म रावडी राठोर का रीमेक बनाया था जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आया था और इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे।

साउथ फिल्म का रीमेक
साउथ फिल्म का रीमेक

अक्षय कुमार की 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में जानिए

अक्षय कुमार बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा फिल्में बनाने वाले अभिनेताओं में शामिल है इस समय वह लगभग 11 फिल्मों पर काम कर रहे हैं और उनकी 18 मार्च 2022 को फिल्म बच्चन पांडे रिलीज होने वाली है। वह इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म रामसेतु अभी निर्माण कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

फिल्म रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा नजर आएंगी और इस फिल्म का बॉलीवुड दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं । इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो गई है और यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

फिल्म रामसेतु के अलावा अक्षय कुमार इस समय फिल्म ओएमजी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं इस फिल्म के पहले भाग ओएमजी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के दूसरे भाग को बनाने का फैसला किया है, जिसमें अक्षय कुमार फिर एक बार दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

इसके अलावा अक्षय कुमार बायोग्राफिकल फिल्म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग कर रहे हैं इस फिल्म में वह पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे इस फिल्म में उनके साथ मिस इंडिया मानुषी छिल्लर पहली बार अभिनय के क्षेत्र में कदम रख रही हैं।

अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली फिल्म बच्चन पांडे इसी साल होली के मौके पर 18 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कृति सनोन काम करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म के पोस्टर काफी पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे इसे देखने के बाद दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगले 1 साल में 11 फिल्में रिलीज होंगी अक्षय की

अक्षय कुमार की साल 2022 और 23 में कुल 11 फिल्में आने वाली है जिसकी शूटिंग में वह व्यस्त है। उनकी जल्द ही फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग भी शुरू होने वाली है अक्षय कुमार को अंतिम बार फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान के साथ देखा गया था यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड में देखे जाने वाले सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं और अक्षय कुमार की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की है। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्म को करने के लिए भी जाना जाता है अक्षय हर साल में लगभग 5 से 6 फिल्मों को बड़े पर्दे पर रिलीज कर देते हैं और बॉलीवुड में वह सबसे ज्यादा मेहनती अभिनेता भी माने जाते हैं जो कि एक समय में दो से तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं।

वैसे तो अक्षय कुमार की सभी फिल्मों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं लेकिन साउथ की फिल्म सूररई पोटरु में अक्षय कुमार को दर्शक कितना पसंद करेंगे यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन एक बार फिर दर्शक साउथ की रीमेक फिल्म में अक्षय को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह फिल्म साउथ में काफी पसंद की गई थी इसलिए यह माना जा रहा है कि हिंदी में रीमेक बनने के बाद इस फिल्म को भी दर्शक बहुत प्यार देंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: