श्वेता अग्रवाल की उम्र, लंबाई, बॉयफ्रेंड, पति, बच्चे, फिल्में, संपत्ति और जीवनी के बारे में जानिए

श्वेता अग्रवाल

श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) बॉलीवुड सिंगर टीवी होस्ट और आदित्य नारायण की पत्नी है जो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर वायरल हो रही है। आपको बता दें आदित्य नारायण एक मशहूर टीवी होस्ट और सिंगर है। उनके पिता उदित नारायण हैं। वहीं अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल ने हॉरर फिल्म शापित में भी काम किया है। तो चलिए श्वेता अग्रवाल की उम्र, लंबाई, बच्चे, पति, बॉयफ्रेंड, फिल्में, संपत्ति और जीवनी के बारे में हम आपको बताते हैं।

श्वेता अग्रवाल एक बेहद खूबसूरत और लोकप्रिय फिल्म एक्ट्रेस व मॉडल है। स्वेता फिल्मों से लेकर टीवी शो तक मे लोकप्रियता बटोर चुकी है। फिलहाल स्वेता इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदित्य नारायण से शादी करने सुर्खियों में है।

बात अगर इनकी नेट वर्थ की हो तो एक रिपोर्ट के अनुसार इनकी कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर है। जो भारतीय मुद्रा में लगभग 10 करोड़ रुपए होती है।

श्वेता अग्रवाल
श्वेता अग्रवाल

श्वेता अग्रवाल की उम्र का और प्रारंभिक जीवन

स्वेता का जन्म 23 जनवरी 1986 को मुंबई में हुआ था। स्वेता वर्तमान में 35 वर्ष की है और इनका निक नेम चन्नी हैं। हिंदू परिवार में जन्मी श्वेता का राशि चिन्ह कुंभ है। इनके पिता का नाम अशोक अग्रवाल है और एक कंपनी में अच्छे पद पर है। इनकी माता का नाम नीलू अग्रवाल है, कि एक गृहिणी है। स्वेता की एक बहन भी है, हालांकि इनकी बहन का नाम ज्ञात नही है।

लंबाई और बॉडी मेजरमेंट्स

बात इनके फिजिकल लुक की हो तो बेहद खूबसूरत दिखने वाली स्वेता की हाइट 5 फ़ीट 4 इंच है और इनका वेट 59 किलोग्राम है। इनके लंबे काले बाल और इनकी काली आँखे लोगो को अपना दीवाना बना देती है। ये अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना योगा भी करती है।

श्वेता की अपनी शुरुआती पढ़ाई उत्पल शांघवी ग्लोबल स्कूल, मुंबई से हुई और इसके आगे की पढ़ाई इन्होंने सेंट जेवियर्स कॉलेज, मुंबई से पूरी की। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद इनका रुझान मॉडलिंग और अभिनय की हो हो गया और फिर ये फ़िल्म जगत में आने के लिए तत्पर्य हो गयी।

स्वेता ने 1 दिसंबर 2020 को जाने माने सिंगर आदित्य नारायण से इस्कॉन मंदिर मुंबई में शादी कर ली थी। शादी से पहले स्वेता और आदित्य नारायण एक दूसरे को करीब 10 साल तक डेट करते रहे फिर जाकर इन्होंने शादी रचाई। इनकी शादी काफी पारंपरिक तरीके से पूरी हुई।

करियर

स्वेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई एक तेलुगु भाषा की फिल्म राघवेंद्र से की। इसके बाद ये साल 2004 में आयी एक शार्ट फिल्म सुन साहिबा सुन में नज़र आई। इसके अलावा ये साल 2000 में आये टीवी शो बाबुल की दुआएं लेती जा में भी अभिनय कर चुकी है।

इन सबके अलावा स्वेता साल 2008 में आई एक तुर्की फिल्म मीरास में भी काम कर चुकी है और इसी साल आयी एक स्विस फ़िल्म तंदूरी लव में भी इन्होंने काम किया। हालांकि इन्हें लोकप्रियता साल 2010 में आई हॉरर फिल्म शापित : द कर्सड से मिली। इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ये आदित्य नारायण से पहली बार मिलीं और फिर ये एक दूसरे को डेट करने लगें।

ये भी पढ़ें: कहां गुम हो गई कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा, जानिए प्रज्ञा उर्फ श्रीति झा की उम्र, बॉयफ्रेंड, पति, बच्चे, संपत्ति इत्यादि के बारे में

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: