Self made Actors: करण जौहर के नहीं बल्कि अपने दम पर स्टार बने हैं ये 5 लोग

Self made Actors: करण जौहर के नहीं बल्कि अपने दम पर स्टार बने हैं ये 5 लोग

करण जौहर बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में मैं बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भूमिका निभाया है। करण जोहर अपनी फिल्मों में ज्यादातर स्टार कास्ट के रूप में स्टार किड को ही चांस देते हैं। करण जौहर की फिल्मों में ज्यादातर श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसे सेलिब्रिटी को ही देखते हैं। लेकिन हम आज बात करने जा रहे हैं उन सेलिब्रिटी की जो करण जौहर के नाक के नीचे ही सेलिब्रिटी बन गए।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 20 मई को उनकी आई फिल्म भूल भुलैया 2 ने काफी ज्यादा पॉपुलरटी बटोरी। कार्तिक आर्यन फिल्मों में अपनी पहचान सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म से शुरू की। इस फिल्म का एक गाना तेरा यार हूं मैं काफी ज्यादा वायरल हुआ था। कार्तिक आर्यन को करण जौहर की एक फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। लेकिन आज कार्तिक आर्यन काफी ज्यादा जाने-माने सेलिब्रिटी बन गए हैं उनकी फिल्मों ने आज उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलर बना दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही दुनिया में नहीं है। लेकिन उनकी कई फिल्मों में हम उनकी जानदार एक्टिंग देख कर उन्हें कभी नहीं भूल सकते। सुशांत सिंह राजपूत ने शुद्ध देसी रोमांस, काय पो छे और एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ,छिछोरे जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया सुशांत सिंह राजपूत ने जब काफी ज्यादा फेमस हो गए लेकिन करण जोहर कभी ऐसा नहीं चाहते थे। कि सुशांत सिंह राजपूत एक बड़े सेलिब्रिटी बने तब धर्मा प्रोडक्शन में उन्हें बहुत बाद में कुछ काम मिले।

कंगना राणावत

कंगना रावत अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बारे में कई ऐसे बयान देती है। जो कि बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों को खटक से जाते हैं। हमें यह बताने की जरूरत नहीं थी कंगना राणावत और करण जोहर के बीच के संबंध कैसे हैं। कंगना रणौत अक्सर धर्मा प्रोडक्शन के बारे में सीधे या घुमाकर कुछ ना कुछ कहती रहती हैं। कंगना राणावत भी उन्हीं से हैं जो कि बिल्कुल करण जौहर के नाक के नीचे से सुपरस्टार बन गई। कंगना राणावत की हाल ही में फिल्म धाकड़ आई हुई है हालांकि इस फिल्म ने कुछ ज्यादा कामयाबी नहीं बटोरी और यह एक फ्लॉप साबित हो रही है।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू भी उन सेलिब्रिटी ओं में से हैं जो कि बिल्कुल सेल्फमेड है। उनके पीछे किसी गॉडफादर का हाथ नहीं है। बात करें तापसी पन्नू की तो उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों जैसे बेबी, रश्मि रॉकेट ,सांड की आंख, थप्पड़ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। तापसी पन्नू इन सेलिब्रिटी में से आती है। जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक भी फिल्मों में काम नहीं किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं की करण जौहर अपनी फिल्मों में ज्यादातर स्टार किड्स को ही चांस देते हैं।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड की एक जाने-माने सेलिब्रिटी में से एक है इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम किया है इनके बारे में बात करें तो चंडीगढ़ करे आशिकी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान ,आर्टिकल 15 ,विकी डोनर और अंधाधुन जैसी कई बेहतरीन फिल्में आती है। आयुष्मान खुराना भी उन सेलिब्रिटी में से एक है। जिन्होंने अपना करियर बनाने के लिए किसी भी गॉडफादर की मदद नहीं ली। आपको बता दें कि बिना धर्मा प्रोडक्शन के मदद के ही उस ऊंचाइयों को पा लिया है जो धर्मा प्रोडक्शन के मदद के बाद भी स्टार किड नहीं पा सकते हैं।

राजकुमार राव

राजकुमार राव ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इन्हें पहचान फिल्म जो कि 2017 में आई थी शादी में जरूर आना से मिली। इस फिल्म में उन्होंने काफी अच्छा काम किया। इसे लोगों ने बहुत पसंद किया फिर 2018 में ही आई फिल्म स्त्री उनके करियर में चार चांद लगा दिए। राजकुमार राव उन सेलिब्रिटी में से आते हैं। जिन्होंने अभी तक बिना धर्मा प्रोडक्शन की मदद की अपने करियर को काफी ज्यादा बुलंदियों पर पहुंचा दिया है। राजकुमार राव की धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिल्मों की बात करें तो पहली बार मिस्टर एंड मिसेज माही मैं नजर आने वाले हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत चतुर्वेदी अभी बहुत बड़े सेलिब्रिटी नहीं बने हैं। लेकिन जानकारों का ऐसा कहना है कि यह बहुत जल्दी बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल होने वाले हैं। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म गली ब्वॉय में काम किया। इस फिल्म में एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। जिसके बाद अब फिल्मों के निर्माताओं ने इन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने की ठान ली है। आज कई फिल्मों के ऑफर आते रहते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: